रीवा में तीन अलग-अलग घटनाओं का मामला : खंधो में युवक की डूबने से मौत तो गहरे कुंड में युवक ने लगाई छलांग, स्कूल प्रबंधन पर हत्या का आरोप

 
image

रीवा जिले की तीन अलग-अलग घटनाओं में तीन लोगों की मौत हो गई। पुलिस के मुताबिक पहला हादसा गोविंदगढ़ थाना क्षेत्र के खंधो कुंड में हुआ। कहते है कि दोस्तों के साथ नहाने गया युवक डूब गया। जिसकी काफी मशक्कत के बाद लाश मिली है। दूसरी घटना विश्वविद्यालय क्षेत्र के मुरलीधर कालोनी में हुई। दावा है कि साइकिल सवार युवक नाले में गिर गया।

हादसा देख आसपास के लोग दौड़े। तुरंत संजय गांधी अस्पताल भेजवाया गया। जहां उपचार के दौरान युवक की मौत हो गई है।इसी तरफ तीसरी घटना में छात्र ने सुसाइड कर लिया है। कहते है कि समान थाना क्षेत्र के नेहरू नगर में बालक ने फांसी लगाकर जान दे दी है। तीनों ही मामलों में संबंधित थाना पुलिस ने पीएम कराते हुए लाश परिजनों को सौंप दी है।

केस-1: गहरे कुंड में छलांग लगाई, डूबने से मौत
मिली जानकारी के मुताबिक गुरुवार की दोपहर गौरव तिवारी 19 वर्ष निवासी रौरा थाना रायपुर कर्चुलियान दोस्तों के साथ खंधो माता मंदिर गोविंदगढ़ क्षेत्र आया था। चर्चा है कि गहरे कुंड में युवक ने छलांग लगा दी। कुछ देर बाद युवक डूबने लगा। आसपास मौजूद दोस्तों में किसी से तैरना नहीं आता था। ऐसे में पुलिस को सूचना दी गई। जब तक पुलिस आई युवक की सांसे थम गई। गोविंदगढ़ अस्पताल लेकर पहुंचे तो चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया।

केस-2: नाले में गिरा, अस्पताल में थमी सांस
एसजीएमएच चौकी पुलिस का कहना है कि सिरीन शर्मा पुत्र डॉ. वीके शर्मा निवासी मुरलीधर कॉलोनी थाना विश्वविद्यालय बीती रात साइकिल चलाते समय नाले में​ गिर गया था। घटना के बाद आसपास के लोग तुरंत दौड़े। इसके बाद नाले से युवक को बाहर निकालकर संजय गांधी अस्पताल पहुंचाया। यहां आकस्मिक चिकित्सा विभाग से पहुंचे युवक को आईसीयू वार्ड में भर्ती कराया गया। जिसकी देर रात इलाज करते समय सांसे थम गई।

केस-3: स्कूल प्रबंधन पर हत्या का आरोप
समान पुलिस ने बताया कि अनुज मिश्रा 17 वर्ष निवासी नेहरू नगर मोहल्ले के नजदीक एक निजी विद्यायल में पढ़ाई करता है। कहते है​ कि कक्षा 11वीं के क्लास टीचर ने छात्र से मोबाइल ले लिया। इस बाद

से छात्र डिप्रेशन में आ गया। आरोप है कि छात्र ने संबंधित शिक्षक से कई बार मोबाइल मांगा, लेकिन शिक्षक ने फोन नहीं दिया। इसी बात से परेशान होकर छात्र ने फांसी लगाकर जान दे दी है। परिजनों ने स्कूल प्रबंधन व टीचर पर आरोप लगाया है।

Related Topics

Latest News