REWA : गुढ़ विधानसभा क्षेत्र में कांग्रेस प्रत्याशी को मिल रहा अपार जन समर्थन

 
VBVB

भाजपा प्रत्याशी को हर जगह करना पड़ रहा विरोध का सामना

रीवा। मतदान के लिए केवल 3 दिन शेष बचा है। चुनावी सरगर्मियां अपने पूरे चरम पर हैं। भारतीय जनता पार्टी से लेकर कांग्रेस पार्टी के दिग्गज नेताओं ने विंध्य के कोने कोने में जाकर मतदाताओं को लुभाने की पूरी कोशिश की है लेकिन जमीनी हकीकत की तरफ ईमानदारी से ध्यान दिया जाए तो मतदाताओं के रुझान को देखते हुए इस बार भारतीय जनता पार्टी की हालत पतली नजर आ रही है।

FGFGH

रीवा एवं मऊगंज जिले के मतदाताओं के रुझानों की माने तो त्यौंथर एवं रीवा और गुढ़ विधानसभा क्षेत्र को छोड़ दिया जाए तो भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार कहीं भी फाइट में नजर नहीं आ रहे हैं। तमाम सोशल मीडिया एवं टीवी सर्वे की रिपोर्ट में विंध्य क्षेत्र में भाजपा पिछड़ती नजर आ रही है लेकिन हकीकत तो 3 दिसंबर को दोपहर बाद ही समझ में आ जाएगी। लेकिन राजनीति से जुड़े लोगों की माने तो इस बार विंध्य क्षेत्र में भारतीय जनता पार्टी को काफी नुकसान होता नजर आ रहा है।

SDGG

आज 14 तारीख की बात की जाए तो मतदाताओं का रुझान 50-50 नजर आ रहा है। लेकिन राजनीति से जुड़े लोगों की माने तो भारतीय जनता पार्टी का बेस कार्डर ज्यादा मजबूत है। इन्हें मतदाताओं को घर से बाहर निकालने की महारत हासिल है, हो सकता है इसलिए भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी राजेंद्र शुक्ला 2000 वोटो से विजय हासिल कर सकते हैं।  लेकिन हार -फिलहाल की बात की जाए तो मामला टक्कर का नजर आ रहा है।

यह अलग बात है कि ऊंट किस करवट बैठता है यह तो 3 दिसंबर की दोपहर के बाद ही समझ में आ जाएगा फिलहाल जिस प्रकार की चुनावी फिजा चल रही है उसे देखकर यह कहना मुश्किल नहीं है की इस चुनाव में भारतीय जनता पार्टी के बड़े-बड़े दिग्गज धूल फांकते नजर आएंगे। कहीं ऐसा ना हो कि भारतीय जनता पार्टी के बड़े-बड़े प्रत्याशियों की जमानत तक ना जप्त हो जाए।

Related Topics

Latest News