REWA में नरकंकाल का 78वें दिन पर्दाफाश : नशे के हालत में याद आई पुरानी दुश्मनी,हत्या कर खाई में फेंका

 
image

रीवा जिले के अतरैला थाना अंतर्गत बउलिया घाटी में मिले नरकंकाल का पुलिस ने 78वें दिन पर्दाफाश कर दिया है। पुलिस का कहना है कि 30 मार्च 2023 को गोल्डी कोल पुत्र रामलखन कोल 35 वर्ष निवासी देवघर गांव (सकरगैला प्लाट) संदिग्ध हालातों में अचानक लापता हो गया था। परिजनों ने काफी तलाशा। फिर भी युवक नहीं मिला। ऐसे में माता व पिता ने अतरैला थाने पहुंचकर शिकायत की।

वहां पुलिस ने बयान लेकर 13 दिन बाद (11 अप्रैल 2023) गुमशुदगी दर्ज की। इसके बाद लापता युवक के परिजनों से संदेहियों का नाम पूछा गया। तब 3 युवकों के नाम सामने आए। पर तीनों संदेही गुजरात में थे। इसी बीच 73वें दिन मुख्य मार्ग से 100 मीटर अंदर नरकंकाल मिला। चरवाहों से मिली सूचना के बाद पुलिस ने परिजनों से शिनाख्त कराई, तो गोल्डी कोल के कपड़े व जूता निकले।

ये है मामला
अतरैला थाना प्रभारी उपनिरीक्षक कन्हैया सिंह बघेल ने बताया कि पुरानी रंजिश को लेकर गोल्डी कोल की गांव के ही साथियों ने हत्या की थी। वारदात वाली शाम मोतीलाल कोल, रमेश कोल और बुद्धसेन कोल बउलिया घाटी में लूट करने जा रहे थे। तभी गोल्डी कोल मिल गया। ऐसे में चारों ने प्लान बनाया कि वहां लूटकर पार्टी करेंगे।

नशे के हालत में वारदात
चार से पांच सौ लूटने के बाद चारों ने मिलकर नशीला पदार्थ खरीदा। इसके बाद रात में पार्टी किए। नशे के हालत में मोतीलाल कोल को दो वर्ष पुराना विवाद याद आया। गोल्डी पर आरोप लगाया कि तुमने मेरे पिता के साथ गलत किया था, लेकिन अक्सर गुजरात चला जाता था। इसलिए बदला नहीं ले पाया। आज मौका है, मैं नहीं छोडूंगा।

हत्या कर खाई में फेंक दिया
पुलिस की पूछताछ में हत्या के तीनों आरोपियों ने जुर्म स्वीकार कर लिया। मोतीलाल कोल, रमेश कोल और बुद्धसेन कोल ने कहा कि घटना वाली रात हत्या कर गोल्डी कोल को खाई में फेंक दिया था। इसके बाद तीनों गुजरात के अहमदाबाद चले गए। हालांकि पुलिस ने संदेह के आधार पर थाने बुलाया था, लेकिन गुमराह कर दिए थे।

Related Topics

Latest News