REWA में V2 मॉल के सामने चली गोली : बिजली कंपनी के जूनियर इंजीनियर पर फायरिंग,CRPF के 50 जवान पहुँचे, बदमाश की तलाश शुरू

 
BHBJ

ऋतुराज द्विवेदी,रीवा। रीवा में सोमवार शाम को अज्ञात बदमाश ने बिजली कंपनी के जूनियर इंजीनियर पर फायरिंग कर दी। गोली जूनियर इंजीनियर के सीने में बायीं तरफ लगी। उसे संजय गांधी हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया है। वारदात को V2 मॉल के सामने अंजाम दिया गया। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। इलाके में फ्लैग मार्च कर रही सीआरपीएफ के 50 जवान भी आ गए। मॉल को सील करने के बाद बदमाश की तलाश शुरू कर दी गई है।

BVBVB

पुलिस ने बताया कि जूनियर इंजीनियर दिनेश तिवारी बकछेरा के रहने वाले हैं और सिलपरा में पदस्थ हैं। फिलहाल, रीवा के नेहरू नगर में चंद्रा मंगल बारात घर के पास रह रहे हैं। घटनास्थल समान थाने से महज 100 मीटर दूर है। यहां आसपास कई शोरूम हैं। एडिशनल एसपी अनिल सोनकर और थाना प्रभारी हितेंद्र शर्मा घायल का बयान लेने के लिए अस्पताल पहुंचे हैं।

भाई ने बताया- किसी और को निशाना बनाने आए थे बदमाश
घायल दिनेश तिवारी के भाई राकेश तिवारी ने बताया कि दिनेश ने गोली लगने की जानकारी अपनी बेटी शालिनी को दी, जो मुंबई में रहती है। शालिनी ने अपनी चचेरी बहन प्रतिभा तिवारी को फोन लगाया। जिसके बाद परिजन तुरंत मौके के लिए निकले।

CVCV

राकेश ने कहा, 'दिनेश का किसी के साथ कोई विवाद नहीं है। आरोपी किसी और को निशाना बनाने आया था लेकिन गोली दिनेश को लग गई।' पुलिस सूत्रों के मुताबिक, फायरिंग आदतन अपराधी रोशन रॉक ने की है। वह हर्ष द्विवेदी पर हमला करने आया था। दोनों के बीच पुरानी रंजिश है लेकिन गोली गलती से दिनेश तिवारी को लग गई। हालांकि, आधिकारिक तौर पर इसकी पुष्टि नहीं की गई है।

Related Topics

Latest News