Rewa में पांच लोग छात्र को घेरकर 50 से ज्यादा बार बेल्ट से पीटा : वीडियो वायरल, 5 लोगों के खिलाफ केस

 
fsdgg

रीवा में एक छात्र को पीटने का वीडियो सामने आया है। इसमें पांच लोग छात्र को घेरकर बेल्ट से पीटते हुए दिख रहे हैं। आरोपियों ने 30 सेकेंड में 50 से ज्यादा बार बेल्ट मारे। उनके बीच बाइक पार्क करने को लेकर विवाद हुआ था। वीडियो 18 जून का बताया जा रहा है, जो रविवार को सामने आया। पुलिस ने सोमवार को 5 लोगों के खिलाफ केस दर्ज किया है।

सिविल लाइन थाना क्षेत्र में रहने वाला रमेश यादव (19) ग्रेजुएशन का छात्र है। 18 जून को वह क्षेत्र में ही काम से किराना दुकान पर पहुंचा। उसने अपनी बाइक दुकान के सामने खड़ी कर दी। इसी बीच, बांसघाट के रहने वाले चंदन लोनिया, अमन लोनिया, सत्यम शुक्ला, सुमित लोनिया और एक अन्य वहां पहुंचे। उन्होंने बाइक हटाने के लिए कहा, तो रमेश ने थोड़ी देर बाद हटाने के लिए बोल दिया। यह बात आरोपियों को नागवार गुजरी।

सुनसान जगह ले गए और टूट पड़े
सभी आरोपी रमेश को थोड़ी दूर कबाड़ी मोहल्ले में सुनसान जगह ले गए। यहां उसे जमीन पर पटक दिया। पहले लात-घूंसों से पीटा फिर घेरकर बेल्ट लेकर टूट पड़े। आरोपियों ने एक के बाद एक लगातार 50 से ज्यादा बेल्ट मारे। एक व्यक्ति ने इसका वीडियो भी बनाया। करीब आधे घंटे तक आरोपियों ने उसे बंधक बनाए रखा। इसके बाद सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया।

एएसपी बोले- गिरफ्तारी के लिए टीम रवाना
एडिशनल एसपी विवेक लाल का कहना है कि मारपीट का वीडियो संज्ञान में आया है, जिसमें कुछ युवक मारपीट कर रहे हैं। थाना प्रभारी को निर्देशित कर दिया गया है। बदमाशों की पहचान भी कर ली गई है। टीम रवाना कर दी गई है। पांचों आरोपियों के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। जल्द उनकी गिरफ्तारी की जाएगी। वीडियो करीब एक सप्तह पुराना है, जो रविवार को सामने आया है। वहीं, पुलिस कंट्रोल रूम में ऐसे वीडियो अपलोड करने वालों के अकाउंट देखे जा रहे हैं। उन पर भी कार्रवाई की जाएगी।

Related Topics

Latest News