TRS कॉलेज के पूर्व प्राचार्य ने थामा भाजपा का दामन, भोपाल में जाकर प्रदेश अध्यक्ष एवं नरोत्तम मिश्रा से ली सदस्यता

 
FGNJ

रीवा। सदैव चर्चा में रहने टीआरएस कॉलेज के पूर्व प्राचार्य डॉ रामलता शुक्त ने अंततः भाजपा की रीति-नीति को अपना लिए है और उन्होंने भोपाल के भाजपा कार्यालय में पार्टी की सदस्यता ग्रहण कर लिए है। पूर्व प्राचार्य श्री शुक्ता को भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष बीडी शर्मा एवं सदस्यता अभियान प्रभारी डॉ नरोत्तम मिश्रा ने सदस्यता ग्रहण करवाई है। श्री शुक्त टीचिंग के बाद राजनीति में कदम रख रहे है, हालांकि उनका लगाव राजनीति में हमेशा रहा है और अब भाजपा ज्वाईन करके वे अपनी राजनीति शुरूआत कर दिए है।

छात्र संघ के रहे है अध्यक्ष
जानकारी के तहत डॉ रागतता शुक्ला की राजनीतिक शुरुआत छात्र जीवन से रही है। श्री शुक्ल टीआरएस कॉलेज के अध्यक्ष रहे है। बाद में टीआरएस कॉलेज में ही व्याख्याता हो गए। वे कॉलेज के प्राचार्य पद का कई साल तक दात्पित निभाते हुए तेज तर्रर प्राचार्य के रूप में अपनी छवि बनाए रखा।

चुरहट के है रहने वाले है रामतला
भाजपा में शामिल हुए रामलाल शुक्ला सीधी जिले के चुरहट क्षेत्र के रहने वाले हैं। उनकी शिक्षा दीक्षा एवं कर्मस्थली रीवा रही है। भारतीय जनता पार्टी में सदस्यता लेकर वे अपना आगे का राजनैतिक सफर शुरू कर दिए है। अब देखना यह है कि पूर्व प्राचार्य रामलता शुक्ता का राजनीतिक पैतरा आखिरकार क्या होता है।

Related Topics

Latest News