REWA के रहने वाले गदर 2 के अभिनेता अर्जुन द्विवेदी पहुंचे रीवा : रीवा से जुड़ी हुई अपनी यादें साझा करते हुए बताया .....

 
FSGG

REWA NEWS : पिछले साल बॉक्स ऑफिस में गदर मचाने वाली मूवी गदर 2 के अभिनेता अर्जुन द्विवेदी रीवा पहुंचे। वे शुक्रवार शाम पत्रकारों से रूबरू हुए। यहां उन्होंने फिल्मों और रीवा को लेकर अपनी यादें साझा की। इस दौरान उन्होंने अपनी मूवी गदर 2 का एक डायलॉग भी खास अंदाज में सुनाया। अभिनेता अर्जुन द्विवेदी मूल रूप से रीवा के रहने वाले हैं। जो सनी देओल के साथ गदर 2 में जेलर की भूमिका में नजर आ चुके हैं। इसके अलावा वे बादशाहो, जीनियस और दी वैक्सीन वॉर मूवी में भी काम कर चुके हैं। वे रीवा पहुंचकर कृष्णाराज कपूर ऑडिटोरियम में आयोजित फिल्म फेस्टिवल में शामिल हुए।

अर्जुन ने रीवा से जुड़ी हुई अपनी यादें साझा करते हुए बताया कि.....

अपने अभिनय की शुरुआत मैंने रीवा से की है। रीवा में सैनिक स्कूल और ज्योति स्कूल से मैनें स्कूलिंग की है। इन्हीं स्कूलों में पढ़ते हुए अभिनय की शुरुआत भी हुई। हमने नेशनल स्कूल ऑफ ड्रामा के कई वर्कशॉप भी रीवा में किए हैं। मैं जब तक रीवा में रहा यहां मैंने खूब थियेटर किया। रीवा में इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल का होना खुशी की बात है। यह रीवा के लिए गर्व का विषय है।

सीरीज में काम पसंद आया तो रोहित शेट्टी ने सिंघम अगेन में मौका दिया

अर्जुन ने बताया कि हाल ही में आयी मेरी एक्शन सीरीज ''द इंडियन पुलिस फोर्स'' काफी सक्सेसफुल और हिट रही। मैंने इस सीरीज में बांग्लादेश इंटेलिजेंस चीफ का किरदार निभाया है। इस सीरीज में मेरा अभिनय फिल्म डायरेक्टर रोहित शेट्टी को पसंद आया। इसलिए इस साल की आने वाली सबसे बड़ी फिल्म ''सिंघम अगेन'' में रोहित शेट्टी ने मुझे कास्ट किया है।

उन्होंने कहा कि सिंघम अगेन बॉलीवुड की पहली ऐसी मूवी होने वाली है..जिसमें इतने सारे फ़िल्मी सितारे एक साथ देखने को मिलेंगे। इस मूवी में अजय देवगन, अक्षय कुमार,रणवीर सिंह,टाइगर श्रॉफ, अर्जुन कपूर,दीपिका पादुकोण और करीना कपूर एक साथ नजर आने वाले हैं। उन्होंने कहा कि इतने बड़े स्टारों के साथ इस मूवी में आप सभी को रीवा का अर्जुन भी देखने को मिलेगा।

पिछले साल ग़दर 2 में था... अब सिंघम अगेन में आऊंगा नजर

अर्जुन ने कहा कि विंध्य क्षेत्र कला और संस्कृति के लिए जाना जाता है। रीवा में लोक संस्कृति,लोक कला और नाटक का चलन हमेशा से रहा है। आज भी रीवा में बहुत से अभिनेता बहुत अच्छा थिएटर करते हैं। मैं भी यहीं से निकलकर बॉलीवुड में पहुंचा हूं। पिछले साल की सबसे बड़ी मूवी ग़दर 2 थी जिसमें मैंने अभिनय किया। इस साल की आने वाली सबसे बड़ी मूवी सिंघम अगेन में भी मैं अभिनय कर रहा हूं। मैंने दी वैक्सीन वॉर मूवी में भी काम किया है जिसकी तारीफ खुद प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी कर चुके हैं। ये सब हासिल करने के बाद मुझे अपनी मिट्टी अपने शहर में आकर बहुत ही खुशी और गर्व का अनुभव हो रहा है।

Related Topics

Latest News