Rewa में एक तरफा प्यार में युवती के पिता की हत्या, मुख्य आरोपी गिरफ्तार

 
dgg

मऊगंज के नईगढ़ी के बहुती जल प्रपात के पास 17 जून को हुई व्यक्ति की हत्या के मामले में खुलासा हुआ है। जहां प्रेमी ने एक तरफा प्यार में युवती के पिता की हत्या कर दी थी। पुलिस के मुताबिक दो आरोपियों ने मिलकर पूरी वारदात को अंजाम दिया। पूरे मामले में पुलिस ने मुख्य आरोपी राकेश साकेत को गिरफ्तार कर लिया है जबकि उसका एक अन्य साथी अभी फरार है।

जानकारी के मुताबिक नई गढ़ी के बहुती जल प्रपात में मौजूद वॉच टॉवर में सीधी जिले के पटपरा के रहने वाले 45 वर्षीय सूरज कोल का शव मिला था। पुलिस अधीक्षक वीरेंद्र जैन ने एसडीओपी अंकिता सुल्या और थाना प्रभारी एसडी द्विवेदी के नेतृत्व में जांच के लिए टीम गठित की थी। जांच में पुलिस को पता चला कि घटना वाले दिन राकेश साकेत मृतक सूरज कोल को उसके घर से घूमने के बहाने अपने साथ ले गया था। संदेह के आधार पर पुलिस ने जब राकेश को गिरफ्तार कर उससे पूछताछ की तो मामले का खुलासा हुआ।

एसडीओपी अंकिता सुल्या ने बताया कि आरोपी मृतक की लड़की पर बुरी नजर रखता था। वो अक्सर युवती को परेशान भी किया करता था। युवती के पिता के साथ मजदूरी करने जाता था इसलिए घर आना-जाना भी होता था। घर में युवती के पिता के होने की वजह से आरोपी को युवती से मिलने का मौका नहीं मिल पाता था। जिस वजह से आरोपी ने पहले तो सूरज कोल को शराब पिलाई फिर पत्थर पटककर उसकी हत्या कर दी। वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी शराब की बॉटल को ठिकाने लगाने के बाद मौके से फरार हो गए।

Related Topics

Latest News