पंजाबी सिंगर  यो यो हनी सिंह को गोल्डी बराड़ की धमकी:वॉयस नोट भेजा, मांगी 50 लाख रुपये की फिरौती  रैपर ने कहा- मैं बहुत डरा हुआ हूं, पुलिस से सुरक्षा मांगी

 
image

पंजाबी सिंगर-रैपर हिर्देश सिंह उर्फ हनी सिंह को सिद्धू मूसेवाला की हत्या के मास्टरमाइंड गैंगस्टर गोल्डी बराड़ ने जान से मारने की धमकी दी है। ये धमकी गैंगस्टर ने वॉयस नोट के जरिए दी है। इस थ्रेट के बाद म्यूजिक इंडस्ट्री में भी हड़कंप है।

हनी सिंह म्यूजिक इंडस्ट्री में एक बड़ा नाम है। उन्होंने धमकी मिलने के बाद पुलिस को शिकायत दी है। उन्होंने उस वॉयस नोट को भी पुलिस के सुपुर्द किया, जिससे उन्हें धमकी मिली है। पुलिस ने मामले की पड़ताल शुरू कर दी है। हनी सिंह का जन्म होशियारपुर में हुआ है।

हनी सिंह ने कहा कि मैं डरा हुआ हूं। मेरा पूरा परिवार डरा हुआ है। मुझे हमेशा लोगों से बहुत प्यार मिला है। यह पहली बार है जब मुझे किसी ने इस तरह की धमकी दी है। मेरे स्टाफ और मुझे इंटरनेशनल नंबर्स से कॉल और वॉयस नोट आए हैं, जिसमें धमकी देने वाले ने खुद को गोल्डी बराड़ बताया है। मैंने ये सभी एविडेंस कमिश्नर को देते हुए उनसे सुरक्षा की मांग की है।


गोल्डी ने सिद्धू मूसेवाला की हत्या करवाई

बता दें गैंगस्टर गोल्डी बराड़ ने विदेश में बैठे ही लॉरेंस गैंग की मदद से पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला की हत्या करवा दी थी। मूसेवाला की हत्या के अब पुलिस किसी तरह की कोताही नहीं बरतना चाह रही।

Related Topics

Latest News