REWA के लहुरिया-परासी हाईवे में भीषण सड़क हादसा : तेज रफ़्तार कार ने बाइक सवार को पीछे मारी टक्कर; एक की मौके पर मौत, 4 घायल SGMH रेफर

 
cvnn

रीवा जिले के गढ़ थाना अंतर्गत परासी के पास एक भीषण सड़क हादसा हुआ है। इस दुर्घटना में एक बाइक सवार की मौके पर मौत हो गई है। वहीं चार लोग बुरी तरह से जख्मी हो गए है। पुलिस का कहना है कि नेशनल हाईवे 30 में घटना देख आसपास के राहगीर दौड़े। तुरंत डायल 100 व गढ़ पुलिस को सूचना दी। जानकारी के बाद तुरंत थाने का पुलिस बल घटनास्थल के लिए रवाना हुआ है।

हादसे में घायलों को स्थानीय लोगों ने 108 एंबुलेंस की मदद से गंगेव सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र भेजवाया गया। वहां चिकित्सकों ने एक युवक को मृत घोषित कर दिया। जबकि कार में सवार एक महिला सहित चार युवक व बाइक में पीछे बैठे युवक को प्राथमिक उपचार दिया है। पांचों की हालत में सुधार न होने पर संजय गांधी अस्पताल रीवा रेफर कर दिया है। यहां चिकित्सकों ने सभी को खतरे से बाहर बताया है।

मृतक गांव से आ रहा था शहर

गढ़ थाना प्रभारी निरीक्षक सुरेन्द्र शर्मा ने बताया कि 11 जुलाई की सुबह 11.40 बजे रीवा-प्रयागराज मार्ग के लहुरिया-परासी हाईवे के पास दुर्घटना हुई है। पूछताछ में पता चला है कि गढ़ निवासी संदीप गुप्ता अपने एक अन्य साथी को बाइक में बैठाकर रीवा आ रहे थे। वे गढ़ से पांच KM आगे पहुंचे। इसी बीच तेज रफ्तार कार पीछे से आकर बाइक को टक्कर मार दी। दुर्घटना के बाद अफरा-तफरी मच गई।

दावा है कि प्रयागराज की ओर से आ रही कार बेलगाम होकर दौड़ रही थी। वहीं चालक ने वाहन से नियंत्रण भी खो दिया था। संभावना व्यक्त की जा रही है कि चालक को नींद आ गई। तब पीछे से कार ने बाइक को ठोक दिया। जिससे बाइक उझलकर दूर जा गिरी। हादसे में संदीप गुप्ता और दूसरा साथी बुरी तरह से जख्मी हो गया। वहीं दूसरी तरफ कार अनियंत्रित होकर हवा में गोते खाते हुए पलट गई।

कार से निकले चार घायल
पुलिस का मानना है कि कार से एक महिला सहित चार पुरुष फंसे थे। जिनको स्थानीय लोगों की मदद से बाहर निकाला गया। फिर एंबुलेंस से गंगेव अस्पताल लेकर आए। जहां चिकित्सकों ने संदीप गुप्ता निवासी गढ़ को मृत बता दिया है। बाकी पांच लोगों को रीवा के एसजीएमएच रेफर कर दिया है। इधर मृतक के परिजनों को अवगत कराते हुए पुलिस ने गंगेव अस्पताल में पीएम कराया है।

Related Topics

Latest News