नहीं थम रही रीवा में वारदात : बाइक से युवक को कुचलने की कोशिश, दो आरोपियों की पहचान, दोनों आदतन अपराधी

 
fgg

रीवा में व्यापारी को गुंडों ने रोड पर घसीटते हुए पीटा। सिर - चेहरे पर लातें मारी। बाइक से कुचलने की कोशिश की। कम्प्यूटर शॉप मालिक ने शॉप के बाहर झगड़ रहे दो लड़कों को रोका था। कुछ देर बाद 6 गुंडे उनकी शॉप पर आए। कनपटी पर कट्‌टा अड़ाते हुए बाहर रोड पर खींच लाए। घटना शुक्रवार शाम 6.30 बजे शहर के सिविल लाइन इलाके में ढेकहा मोहल्ले की है। सीसीटीवी फुटेज सामने आए हैं।

कोई पुराना विवाद नहीं, झगड़ा रोका, तो धमकाते हुए भागे
ढेकहा मोहल्ले में अभिलाष पुरवार की कम्प्यूटर शॉप है। उन्होंने बताया कि आरोपियों से उनका किसी तरह का कोई पुराना विवाद नहीं था। शुक्रवार की शाम 5 बजे दो लड़के शॉप के बाहर झगड़ रहे थे। एक-दूसरे को गालियां दे रहे थे। अभिलाष के मुताबिक, वह बाहर निकले और दोनों को समझाया कि मोहल्ले में इस तरह से लड़ाई-झगड़ा मत करो। अगर यहां झगड़ा करोगे तो पुलिस को फोन कर दूंगा। इसके बाद वे धमकाते हुए वहां से निकल गए।

डेढ़ घंटे बाद तीन बदमाश आए, बाइक से तीन और आ गए
अभिलाष ने बताया, 'शुक्रवार शाम 6.30 बजे मैं शॉप में बैठकर काम कर रहा था। इतने में दो बदमाश आए। उन्होंने पकड़कर मुझे दुकान से बाहर निकाला। पहले तो गालियां दीं, फिर पिस्टल निकालकर कनपटी पर लगा दी। गोली मारने की धमकी देने लगे। उनका एक साथी और आ गया। तीनों मुझे रोड पर पटककर पीटने लगे। घसीटते हुए रोड के किनारे ले गए। इतने में उनके तीन और साथी बाइक पर आए। मुझ पर बाइक चढ़ाने की कोशिश की। मारपीट के बाद मेरी सोने की चेन और कान की बाली भी लूटकर ले गए।'

दो आरोपियों की पहचान, दोनों आदतन अपराधी
कम्प्यूटर शॉप मालिक ने शुक्रवार देर रात सिविल लाइन थाने पहुंचकर शिकायत दर्ज करवाई है। मारपीट का सीसीटीवी फुटेज भी पुलिस को सौंपा है। पुलिस ने शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। मारपीट करने वालों में से दो आरोपियों की पहचान अनिमेष साकेत निवासी ढेकहा और सचिन विश्वकर्मा निवासी बोदाबाग के रूप में की गई है। दोनों आदतन अपराधी हैं। इनके खिलाफ पहले से भी कई मामले दर्ज हैं।

Related Topics

Latest News