Rewa Collector Pratibha Pal के विभिन्न विभागों का निरीक्षण करने से अधिकारियों में मचा हड़कंप,अनुपस्थित कर्मचारियों के वेतन काटने का निर्देश

 
IMAGE

REWA NEWS : श्रीमती प्रतिभा पाल ने शिल्पी प्लाजा बी ब्लॉक में संचालित विभिन्न कार्यालयों का आकस्मिक निरीक्षण किया तथा अनुपस्थित पाए गए कर्मचारियों के वेतन काटने के निर्देश दिए। कलेक्टर ने श्रम विभाग के निरीक्षण के दौरान श्रम निरीक्षकों से जनपदवार लंबित प्रकरणों की जानकारी ली तथा निर्देश दिए कि आवंटित जनपदों में उपस्थित होकर प्रकरणों का निराकरण करें साथ ही सीएम हेल्पलाइन के प्रकरणों का संतुष्टिपूर्वक निराकरण सुनिश्चित करें। उन्होंने क्षेत्रीय क्षमता संवर्धन केन्द्र के निरीक्षण के दौरान ट्रेनिंग प्रोग्राम के बारे में जानकारी ली तथा प्रशिक्षण में अनुपस्थित विभागीय अधिकारियों को नोटिस जारी करने के निर्देश दिए।  

ALSO READ : रीवा : XUV कार से कोरेक्स कफ सिरप की तस्करी, पुलिस ने 327 शीशी नशीली कफ सिरप की बरामद

कलेक्टर ने अतिरिक्त संचालक उच्च शिक्षा कार्यालय का आकस्मिक निरीक्षण किया तथा लंबित सीएम हेल्पलाइन प्रकरणों की जानकारी प्राप्त की। उन्होंने कार्यालय में अनुपस्थित तबस्सुम खान एवं प्रदीप कुमार त्रिपाठी का वेतन काटने के निर्देश दिए। कलेक्टर ने रोजगार कार्यालय एवं संभागीय जनसंपर्क कार्यालय का भी निरीक्षण किया। इस दौरान अपर कलेक्टर नीलमणि अग्निहोत्री, संयुक्त संचालक सामाजिक न्याय अनिल दुबे उपस्थित रहे।

Related Topics

Latest News