जिया हो रीवा के लाला : एक बार फिर गोली लगने से घायल युवक साथियों सहित हुआ अस्पताल से फरार, जांच में जुटी पुलिस

 
sdvg

ऋतुराज द्विवेदी,रीवा। इन दिनों रीवा शहर में लगातार जिया हो बिहार के लाल गैंग्स ऑफ़ वासेपुर की तरह दनादन हर रोज गोलियां चल रही है। लगातार 3 दिन से गोली चलने की घटना सामने आ रही है तीनों मामले दबे नही की देर रात चोराहटा थाना के आसपास आधा दर्जन युवकों ने बीच हंसी मजाक में गोली चलने की घटना सामने आई है।

आपको बता दें कि एक समय एक पिक्चर चली थी गैंगस आफ वासेपुर जहां दनादन हर रोज गोलियां चलती थी जहां गोलियों की आवाज से पूरा यूपी-बिहार सहन सा गया था। ठीक उसी की तर्ज पर लगातार रीवा शहर में दिनदहाड़े या देर रात गोली चलने के मामले सामने आ रहे हैं। ताजा मामला देर रात चोरहटा थाना क्षेत्र के आसपास का बताया जा रहा है। बता दें की शहर में पिछले कुछ दिनों से गोली चलने की घटनाएं आम हो चुकी है। सबसे बड़ा सवाल यह उठता है कि आखिर नवयुवकों के पास पिस्टल आ कहां से रही है।

पुलिस के लिए भी यह जांच का विषय है। बहारहाल बीती रात आधा दर्जन युवक अपने घायल साथी को लेकर संजय गांधी अस्पताल पहुंचे जहां पर प्राथमिक उपचार के बाद घायल युवक को उसके साथ ही अस्पताल से लेकर चंपत हो गए। मामले की जानकारी जब तक पुलिस को लगती और पुलिस अस्पताल पहुंचती तब तक सभी युवक फरार हो चुके थे।

घटना के संबंध में जानकारी के अनुसार बीती रात चोरहटा थाना के किसी क्षेत्र में आधा दर्जन युवक इकट्ठा हुए और आपस में हंसी मजाक कर रहे थे तभी अचानक युवक के पास रखी पिस्टल चल गई जिससे निकली गोली कराहिया निवासी नितिन सिंह नामक युवक के घुटने के नीचे गोली जा घुसी। अचानक हुई इस घटना से भौचक्के रह गए और आनन फानन में अपने घायल साथी को संजय गांधी अस्पताल उपचार कराने ले पहुंचे। जहां घायल युवक का प्राथमिक उपचार हुआ जिसके बाद घायल युवक एवं उनके साथियों को यह एहसास हुआ कि कही पुलिस के लफड़े में ना फंस जाए इसलिए सभी अस्पताल से फरार हो गए। घटना की जानकारी मिलने के बाद अमहिया पुलिस जब अस्पताल पहुंची तो पर्ची काउंटर से घायल युवक का नाम एवं गन शॉट की जानकारी मिली किंतु ना घायल युवक अस्पताल में मिला और ना ही उनके साथी। बहारहाल पुलिस द्वारा इस मामले की जांच की जा रही है।

Related Topics

Latest News