REWA के कॉलेज चौराहे से 6 महीने के मासूम का अपहरण : दो नकाबपोश बाइक सवार युवकों ने वारदात को दिया अंजाम

 
BNVNVN

रीवा के कॉलेज चौराहे से 6 महीने के मासूम का अपहरण कर लिया गया। परिजनों ने सिविल लाइन थाने में शिकायत की है।मामला बुधवार को प्रकाश में आया। पुलिस ने संदेह के आधार पर एक युवक को पूछताछ के लिए थाने लाया है। बच्चे की मां मनीषा ने बताया कि वारदात को दो नकाबपोश बाइक सवार युवकों ने अंजाम दिया है।

राजस्थान के बारा निवासी मनीषा बाई और उसका पति अरविंद शहर के कॉलेज चौराहे में चेन सेट बेचने का काम करते हैं। 6 और 7 मई की दरमियानी रात तकरीबन 3 बजे वे अपने दो बच्चों के साथ सो रहे थे। एक बच्चे की उम्र 3 साल तो दूसरे बच्चे की उम्र 6 माह है। इसी दौरान बाइक में सवार होकर आए बदमाशों ने सो रहे 6 माह के बच्चे को मच्छरदानी के भीतर से बाहर निकाला और लेकर रफूचक्कर हो गए।

पति-पत्नी की नींद खुली, तो उन्होंने शोर किया। रात होने से बदमाश भाग गया। शिकायत के बाद पुलिस सीसीटीवी फुटेज खंगाल रही है। एडिशनल एसपी विवेक लाल ने बताया कि आरोपियों की धर पकड़ के लिए टीम गठित कर दी है। सीसीटीवी फुटेज में पाया गया है कि दो बाइक सवार बदमाशों ने माता-पिता के संरक्षण में सो रहे बच्चे को चुराया है। लगातार संदेहियों को गिरफ्तार कर उनसे पूछताछ की जा रही है।

Related Topics

Latest News