REWA शहर में एक रात में तीन घरों में चोरी कर बदमाशों ने फैलाई सनसनी,बेखौफ चोरों की गैंग सक्रिय, दो दर्जन से अधिक घटनाओं को दे चुके अंजाम

 
image

रीवा। शहर के भीतर सिलसिलेवार चोरियां थमने का नाम नहीं ले रही है। एक रात में तीन घरों को निशाना बनाकर बदमाशों ने सनसनी फैला दी। एक घर से चोर लाखों रुपए के जेवरात समेटकर चंपत हो गए। चोरहटा थाने के गोड़हर निवासी पवन पाण्डेय के घर को चोरों ने निशाना बनाया है।

वैवाहिक कार्यक्रम में शामिल होने गया था परिवार
घटना के समय पीडि़त परिवार वैवाहिक कार्यक्रम में शामिल होने के लिए बाहर गया था। बेखौफ चोर ताला तोड़कर घर के अंदर दाखिल हुए। सूने घर की पूरे इत्मिनान से तलाशी ली। अलमारियों को तोड़ा जिसमें महिलाओं के सोने व चांदी के जेवरात रखे हुए थे। लाखों रुपए के आभूषण चोरों के हांथ लग गए। सारा सामान समेटकर चोर चंपत हो गए और किसी को भनक तक नहीं लग पाई। करीब बीस से पच्चीस तोला सोना चोरी होने की जानकारी सामने आई है। पड़ोस में रहने वाले दो अन्य घरों को भी चोरों ने निशाना बनाने का प्रयास किया। चोर खिड़की तोड़कर अंदर घुसने का प्रयास किये लेकिन वे अपने मंसूबों में कामयाब नहीं हो पाए और उनको बैरंग लौटना पड़ा। एक रात में तीन घरों में हुइ्र घटनाओं से पूरे मोहल्ले में सनाका खिंच गया। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई।

पुलिस ने किया घटनास्थल का निरीक्षण
इस दौरान फिंगर प्रिंट एक्सपर्ड वीरेन्द्र पटेल ने भी स्टाफ के साथ घटनास्थल का निरीक्षण किया और भौतिक साक्ष्य एकत्र किये। पुलिस को आरोपियों से जुड़े कुछ सुराग घटनास्थल पर मिले है जिसके आधार पर आगे जांच की जा रही है। तीन चोरी की घटनाओं से पूरे मोहल्ले में लोग दहशत में है और उन्होंने पुलिस के रात्रि गश्त में ही सवाल उठाए है। थाना प्रभारी अवनीश पाण्डेय ने बताया कि शिकायत मिलने पर अपराध पंजीबद्ध कर लिया गया है। आरोपियों की तलाश की जा रही है। जल्द उनको गिरफ्तार करने का प्रयास किया जा रहा है।

बेखौफ चोरों की गैंग सक्रिय, दो दर्जन से अधिक घटनाओं को दे चुके अंजाम
शहर के भीतर चोरों की गैंग ने सक्रियता बढ़ा दी और आए दिन घटनाओं को अंजाम दे रहे है। शहर के भीतर मई माह में चोरों ने दो दर्जन के लगभग घटनाओं को अंजाम दिया है जिसमें लाखों रुपए की सम्पत्ति चोरों के हांथ लग गई। इक्का दुक्का नकबजनी की घटनाओं को छोड़ दिया जाये तो अधिकांश वारदातों को अंजाम देने वाले न तो आरोपी मिले और न ही चोरी गया सामान ही बरामद हुआ।

Related Topics

Latest News