MP BREAKING : विधानसभा अध्यक्ष की बिगड़ी तबीयत, विशेष विमान से किया गया Airlift

 
IMAGE

भोपाल। मध्‍य प्रदेश विधानसभा के अध्‍यक्ष गिरीश गौतम (President Girish Gautam) का स्‍वास्‍थ्‍य अचानक खराब हो गया है। प्रारंभिक जानकारी के अनुसार गिरीश गौतम को रीवा जिले के मनगवां में एक कार्यक्रम में शामिल होना था, लेकिन उनकी तबीयत अचानक बिगड़ गई।

image

गिरीश गौतम (Girish Gautam) की तबीयत खराब होने की सूचना मिलने पर विशेष हेलीकाप्‍टर (special helicopter) रीवा भेजा गया है। इसके जरिए गिरीश गौतम (Girish Gautam) को भोपाल लाया जा रहा है।

रीवा में तबीयत खराब होने के बाद गिरीश गौतम (Girish Gautam) को रीवा के सिविल लाइन बंगले (Civil Line Bungalow) से विशेष एंबुलेंस के माध्‍यम से रीवा एयरपोर्ट (rewa airport) पहुंचाया गया। राज्‍य शासन ने उनके स्‍वास्‍थ्‍य के बारे में पता चलने पर भोपाल स्‍टेट हैंगर से हेलीकाप्‍टर भेजा है।

रीवा प्रत‍िनि‍ध‍ि के अनुसार विधानसभा अध्यक्ष के परिवार से मिली जानकारी के अनुसार मंगलवार को विकास यात्रा के दौरान मनगवां में एक कार्यक्रम में विधानसभा अध्यक्ष हिस्सा लेने वाले थे ।

रात में तेज बुखार तथा दिन में अधिक तबीयत खराब होने के कारण आनन-फानन में उन्हें स्टेट गवर्नमेंट प्लेन से भोपाल भेजा गया है। मिली जानकारी में बताया गया है कि मंगलवार की दोपहर 3:30 पर उन्हें चोरहटा स्थित एयर स्टिक से भोपाल रवाना किया गया है। उनके साथ उनका सरकारी स्टाफ और उनके पुत्र राहुल गौतम भी हैंं।

Related Topics

Latest News