MPL-2024 : Rewa Jaguars ने टॉस जीतकर मालवा को 65 रन से हराया, आखिरी ओवर तक रीवा जगुआर्स ने बनाए रखा दबदबा

 
VCV

ग्वालियर के नए क्रिकेट स्टेडियम श्रीमंत माधव राव सिंधिया इंटरनेशनल क्रिकेट स्टेडियम में रविवार को रीवा जगुआर्स और मालवा पैंथर के बीच मैच खेला गया, जिसमें रीवा जगुआर्स ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए मालवा को 65 रन से हराया है। पहले बल्लेबाजी करते हुए रीवा जगुआर्स ने 20 ओवर में पांच विकेट पर 196 रन बनाए थे। एक समय जब पृथ्वीराज (77), व मंत्री (68) खेल रहे थे तो लग रहा था कि 225 से ज्यादा का स्कोर रीवा खड़ा कर पाएगी, लेकिन लास्ट के ओवर में मालवा ने अच्छी गेंदबाजी कर रीवा को अंडर 200 रोक पाने में सफलता पाई। रीवा के 196 रन के जवाब में मालवा ने 20 ओवर में 9 विकेट पर 131 रन ही बना सकी है। मालवा का कोई बल्लेबाज बड़ा स्कोर खड़ा नहीं कर सका है। अच्छे खेल के लिए पृथ्वीराज को मैन ऑफ द मैच दिया गया है।

शनिवार से शंकरपुर स्थित स्व. माधवराव सिंधिया क्रिकेट स्टेडियम में एमपीएल का आगाज हुआ। पहला मुकाबला ग्वालियर चीताज और मालवा पैंथर्स के बीच खेला गया। ग्वालियर चीताज के कप्तान वेंकटेश अय्यर और मालवा पैंथर्स के कप्तान रजत पाटीदार थे। पहले मुकाबले में मालवा ने ग्वालियर चीता को पांच विकेट से हराया था। दूसरे दिन रविवार को मुख्य मुकाबला रीवा जगुआर्स और मालवा पैंथर के बीच खेला जा रहा है। मालवा एक मैच जीत के बाद एमपीएल मे आगे बढ़ रही है, जबकि रीवा जगुआर्स अपना पहला मुकाबला खेल रही है।

रीवा ने टॉस जीतकर चुनी बैटिंग
रीवा के कप्तान ने टॉस जीतकर बैटिंग करने का फैसला लिया है। रीवा जगुआर्स को अपनी बॉलिंग पर भरोसा है और वह जानते हैं कि वह बाद में कोई भी टारगेट देंगे उसे बचाने में कामयाब रहेंगे।

दर्शक भी मैच का जमकर आनंद ले रहे हैं, स्टैंड दर्शकों से भरे हुए हैं।

दर्शक भी मैच का जमकर आनंद ले रहे हैं, स्टैंड दर्शकों से भरे हुए हैं।

उदघाटन मैच में यह रहा था नतीजा
शनिवार को उदघाटन मैच में मालवा पैंथर्स ने टॉस जीता और ग्वालियर चीताज को बल्लेबाजी के लिए बुलाया। ग्वालियर चीताज ने 20 ओवर में 7 विकेट पर 193 रन बनाए। जिसे मालवा ने दो बॉल शेष रहते हुए पांच विकेट खोकर हासिल कर लिया था।

Related Topics

Latest News