लालगांव में युवक की चाकू से गोदकर हत्या : घात लगाकर क्योटी में दिया वारदात को अंजाम,आरोपी फरार

 
IMNAGE

MP/REWA NEWS : रीवा। दोस्तों के साथ पिकनिक मनाने आए युवक पर आरोपियों ने चाकू से हमला कर उसे मौत के घाट उतार दिया। घटना से पूरे इलाके में सनसनी फैल गई। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई जो वारदात को अंजाम देने वाले आरोपियों की तलाश कर रही है। लालगांव चौकी के क्योंटी जलप्रपात (kyoti fall) की घटना बताई जा रही है।

दोस्तों के साथ पिकनिक मनाने आया था युवक
मोहित साहू पिता उमेश साहू 22 वर्ष निवासी भटवा थाना गढ़ अपने दोस्तों के साथ क्योंटी जलप्रपात (kyoti fall) में पिकनिक मनाने आया था। सभी लोग घूमने के बाद अपने घर वापस जा रहे थे तभी आधा दर्जन की संख्या में आरोपी सड़क में आ गए और उनको रोक लिया। आरोपियों ने युवक पर हमला कर दिया। उसके साथ जमकर मारपीट की। इस दौरान उन्होंने युवक पर चाकू से हमला कर दिया जिससे वह खून से लथपथ हालत में वहीं गिर गया। शोर शराबा सुनकर स्थानीय लोग पहुंचे जिस पर आरोपी मौके से फरार हो गए। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई।

आरोपियों के खिलाफ दर्ज हुआ मामला
घायल युवक को तत्काल इलाज के लिए गंगेव सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र (Gangev Community Health Center) लाया गया जहां उसकी हालत को देखते हुए चिकित्सकों ने एसजीएमएच के लिए रेफर कर दिया। यहां पर पहुंचने पर चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। इस घटना को अंजाम देने वाले आरोपियों की पहचान अंकित, मोनू, शशिकांत, शिवम, हरिओम सहित अन्य के रूप में हुई है। पुलिस ने आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। वहीं युवक के शव को मर्चुरी में रखवा दिया गया है जिसका सोमवार की सुबह पोस्टमार्टम कराया जायेगा।

घटना की चल रही जांच
युवक अपने कुछ दोस्तों के साथ क्योंटी जलप्रपात आया था जहां उस पर आरोपियों ने चाकू से हमला किया है। अस्पताल लाने पर चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया। आरोपियों की पहचान कर उनकी तलाश में पुलिस टीम जगह-जगह दबिश दे रही है। पुरानी रंजिश को लेकर विवाद होने की जानकारी सामने आई है।
अनिल सोनकर, एएसपी रीवा

Related Topics

Latest News