REWA यातायात पुलिस का नया प्रयोग : अब इस मार्ग से सुबह 10 बजे से लेकर रात 9 बजे तक नहीं जा सकेंगे चार पहिया और तीन पहिया वाहन

 
FHFH

REWA NEWS : शहर में लगने वाले जाम को देखते हुए यातायात पुलिस ने नया प्रयोग किया है। यातायात थाना प्रभारी अनीमा शर्मा ने बताया कि स्टेच्यू चौराहे से कोतवाली रोड तक फोर व्हीलर वाहन और थ्री व्हीलर वाहन के चलते जाम की स्थिति निर्मित होती थी। घंटों जाम में फंसकर लोग परेशान होते थे। शुक्रवार को पुलिस महानिदेशक के द्वारा एक बैठक ली गई थी। जिसमें उन्होंने इसे लेकर दिशा-निर्देश दिए थे।

इसलिए एसपी विवेक सिंह के निर्देश पर स्टेच्यू ​​चौराहे पर यातायात पुलिस ने स्टॉपर लगा दिया है। यातायात थाना प्रभारी ने बताया कि सुबह 10 बजे से लेकर रात 9 बजे तक चार पहिया और तीन पहिया वाहन स्टेच्यू चौराहे से होकर कोतवाली नहीं जा सकेंगे। लेकिन कोतवाली की तरफ से चार पहिया और तीन पहिया वाहनों को आने दिया जाएगा। इसी चौराहे पर ठेले वालों की काफी भीड़ भी देखी जाती थी। जो यातायात व्यवस्था को बाधित करते थे। जिन्हें भी समझाइश दी गई है। वहीं सभी लोग इस नई व्यवस्था का पालन करें। जिसके लिए यातायात पुलिस के जवान यहां पर दिनभर तैनात रहेंगे।

Related Topics

Latest News