REWA में नव विवाहिता ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, परिजनों ने हत्या का आरोप लगाकर जमकर किया हंगामा

 
bbvb

ऋतुराज द्विवेदी,रीवा। रीवा में नव विवाहिता ने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। जहां परिजनों ने पूरे मामले में हत्या का आरोप लगाते हुए जमकर हंगामा किया। परिजनों का आरोप है कि दहेज के लिए उनकी बेटी की हत्या की गई है। जिसके बाद दोनों पक्षों के बीच विवाद की स्थिति निर्मित हो गई।

bb

मृतका के चाचा प्रवेश तिवारी ने बताया कि हम रायपुर कर्चुलियान के रहने वाले हैं। हमारी बेटी सुकृति तिवारी की शादी 10 मार्च 2023 को जरहथा ताला के रहने वाले रोहित मिश्रा से हुई थी। बीती शाम तकरीबन 6 बजे ससुराल वालों ने सूचना दी कि सुकृति ने फांसी लगा ली है। हम जब तक अस्पताल पहुंचे उसकी मौत हो चुकी थी। अक्सर उसे दहेज के लिए प्रताड़ित किया जाता था।

जबकि मृतका के ससुर राकेश कुमार मिश्रा ने सभी आरोपों से इंकार किया। उनका कहना है कि दहेज प्रताड़ना जैसी कोई बात नहीं थी। सुकृति ने किन्हीं कारणों की वजह से तनाव में आकर ये कदम उठाया है।

10 मार्च 2023 को हुई थी शादी

10 मार्च 2023 को हुई थी शादी

फिलहाल पुलिस ने पूरे मामले में मर्ग कायम कर लिया है। पुलिस के मुताबिक पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पूरे मामले का खुलासा हो पाएगा। दोनों पक्षों के बयान दर्ज कर लिए गए हैं। शनिवार दोपहर मृतका का पोस्टमॉर्टम कराया गया है।

Related Topics

Latest News