REWA : प्रेम-प्रसंग के शक में नाबालिग युवक को तालिबानी सजा देकर निर्वस्त्र कर बुरी तरफ पीटा : वीडियो वायरल 

 
युवक को दी तालिबानी सजा
आरोपियों के साथ वीडियो वायरल करने वालों को ढूंढ रही पुलिस
REWA NEWS । MP के रीवा जिले में प्रेम-प्रसंग (love affairs) के शक में एक नाबालिग लड़के (minor boys) की लोगों ने जमकर पिटाई का सनसनीखेज मामला सामने आया है। बता दें कि, लड़के के साथ ना सिर्फ बेरहमी से मारपीट की गई बल्कि उसे नग्न करके मुर्गा भी बनाया गया। बदमाशों ने इसी पर बस नहीं किया। उन्होंने इस तालिबानी सजा का वीडियो भी सोशल पर डाल दिया, जो देखते ही देखते जमकर वायरल हो गया है।
आपको बता दें कि, नाबालिग लड़के से बेहरमी का ये वीडियो जिले के रायपुर कर्चुलियान (Raipur Curchulian) थाना इलाके का बताया जा रहा है। मामले को गंभीरता से लेते हुए पुलिस ने आईटी एक्ट (IT Act) के तहत केस दर्ज करके जांच शुरु कर दी है। वहीं, आरोपियों को पकड़ने के लिए पुलिस साइबर सेल (cyber cell) की मदद ले रही है। पुलिस के निशाने पर वो लोग भी हैं, जिन्होंने नाबालिग की पिटाई का वीडियो एक एक करके वायरल किया है। हालांकि, वीडियो इतना विभत्स है कि, रीवा न्यूज़ मीडिया आपको उसे दिखा भी नहीं सकता
शुरुआती जांच के अनुसार, क्रूरता की सारी हदें पार करने वाली तस्वीरें रायपुर कर्चुलियान थाना इलाके की हैं। बताया जा रहा है कि, प्रेम-प्रसंग के शक में किशोर को कुछ युवक निर्वस्त्र (Nude)
कर बेरहमी के साथ लाठी-डंडों से उसकी पिटाई की है। हालांकि इस मामले की किसी ने शिकायत दर्ज नहीं कराई है। वीडियो वायरल (video viral) होने के बाद पुलिस ने मामले को संज्ञान में लेते हुए जांच जरूर शुरु कर दी है। पुलिस वीडियो के आधार पर आरोपियों को तलाश रही है।
ASP ने की पुष्टि
वहीं, मामले को लेकर रीवा एसपी नवनीत भसीन (SP Navneet Bhasin) का कहना है कि, सोशल मीडिया (social media ) पर वायरल (viral) हो रहा वीडियो रायपुर कर्चुलियान थाना क्षेत्र के जोगिनहाई (joginhai) का बताया जा रहा है। कुछ लोग एक किशोर को निर्वस्त्र कर पीट रहे हैं। यहीं नहीं इस दौरान उसे मुर्गा भी बनाया गया है। वीडियो में चार से पांच लोग किशोर से मारपीट करते दिखाई दे रहे हैं। पुलिस ने सोशल मीडिया (social media) में वायरल हो रहे वीडियो के तहत आईटी एक्ट के तहत केस दर्ज कर लिया है। संबंधित थाना प्रभारी को कार्रवाई के निर्देश दिये जा चुके हैं।

Related Topics

From Around the Web

Latest News