एकतरफा प्यार में तकरार : किशोरी से छेड़खानी करने पर बवाल, -प्रेमी ने घर को रस्सी बम से उड़ाने की दी धमकी

 
image

रीवा । एकतरफा प्यार में रीवा में एक किशोरी से छेड़खानी कर रहे युवक ने विरोध करने पर जमकर हंगामा किया। उसने घर के सामने रस्सी बम फोड़ कर घर को उड़ाने की धमकी दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई हालांकि तब तक आरोपित मौके से फरार हो चुका था।

ALSO READ : सोहागी बस हादसा : मौत के मुंह से निकलकर आए युवक ने बताया आंखों देखा हादसा, उड़ जाएंगे आपके होश

यह पूरी घटना सिटी कोतवाली थाने के गुढ चौराहा की है जहां पर आरोपित राहुल सोनी निवासी रानी तालाब गुढ चौराहा स्थित बस्ती में आया हुआ था और एकतरफा प्यार के चलते एक किशोरी के साथ छेड़खानी कर रहा था। पीड़िता ने इसका विरोध किया और घरवालों को जानकारी दी। इस बात से नाराज आरोपित ने घर में घुसकर हंगामा करना शुरू कर दिया। काफी देर तक वह लड़की के घरवालों से विवाद करता रहा बाद में उसने घर के बाहर दिवाली वाला बम फोड़ कर पूरे घर को उड़ा देने की धमकी दी। दहशत में स्वजन ने पुलिस को सूचना दी जिस पर पुलिस मौके पर पहुंच गई। तब तक आरोपित मौके से फरार हो चुका था घर के बाहर पुलिस को बम के छर्रे बरामद हुए हैं। पीड़िता की शिकायत पर पुलिस ने आरोपित के खिलाफ प्रकरण पंजीबद्घ कर लिया है। उक्त आरोपित पूर्व में भी उसे परेशान करता था जिस पर घर वालों ने शिकायत थाने में दर्ज करवाई थी। हालांकि तब घरवालों की समझाइश पर आरोपित ने उसे परेशान करना बंद कर दिया था।

ALSO READ : बरसों से मलाई छान रहे TRS कॉलेज के 3 पूर्व प्राचार्य पहुंचे सलाखों के पीछे, रामलला शुक्ला ने किया 14 करोड़ का घोटाला, 18 की जांच जारी

फिलहाल आरोपित फरार है जिसकी पुलिस तलाश कर रही है। परिजनों ने बताया कि घर के बाहर काफी जोर का धमाका हुआ था आरोपित ने घर के बाहर कोई बड़ा वाला बम फेंका था। पुलिस ने शिकायत मिलने पर घर में घुसकर छेड़खानी करने का मामला दर्ज किया है। जांच में जो तथ्य सामने आएंगे उस आधार पर आगे कार्रवाई की जाएगी।

Related Topics

From Around the Web

Latest News