REWA : रीवा में खुल्ला गुण्डाराज : फिर मारपीट का वीडियो वायरल, खुद को टीआई का पुत्र बताता है बदमाश

 
मंटू मिश्रा की गैंग का 6वां वीडियो वायरल
रीवा में बाइकर्स गैंग ने बस्ती के बीच की युवक की बेरहम पिटाई

REWA NEWS : सोशल मीडिया पर एक और वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें डंडे के साथ मारपीट करता हुआ युवक विंध्य विहार कॉलोनी में स्थित जिम संचालक प्रियांशु बताया जा रहा है. आपको बता दें कि विंध्य विहार कॉलोनी में (प्रियांशु जिम) खुली है जहां पर कई तरह के आवारा, गुंडा, बदमाश और पुष्पराज नगर सहित घोघर के कई नशेड़ी युवक आते हैं और यह युवक शातिर अपराधी मंटू मिश्रा के साथ वीडियो में साफ दिखाई पड़ रहा है जो हाल ही में ऑपरेशन क्लीन पुलिस अधीक्षक द्वारा चलाए गए अभियान में मंटू मिश्रा गिरफ्तार हुआ है। 

मिली जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है प्रियांशु के पिता पुलिस वाले हैं अपने पिता को टीआई बताता है. और लोगों में खौफ फैलाता है. मोहल्ले कालोनियों के लोगों पर अपनी दादागिरी दिखाता है,यह हर एक प्रकार के नशा, मारपीट करना इसका पेशा ही है. इसका एक स्थाई अड्डा नहीं है। यह अपने ठिकाने बदलता रहता है। पूर्व में इसके ऊपर दर्जनभर युवकों ने लाठी-डंडों सहित प्राणघातक हमला किया था. वायरल वीडियो में साफ दिखाई पड़ रहा है कि विंध्य विहार कॉलोनी में रहने वाला जिम संचालक प्रियांशु है। 

रीवा पुलिस को चाहिए कि विंध्य विहार कॉलोनी से ट्रांसपोर्ट नगर एवं टेकुआ तक के एरिया में इनको बड़े आराम से पकड़ा जा सकता है, बैरहाल ऑपरेशन क्लीन से रीवा भर के सभी चोर,गुंडा,मवाली, बदमाश समेत आदतन अपराधियों में सिलेंडर करने एवं खौफ सा फैला हुआ है, वह खुद अपने आप को घर से दूर या लुके छुपे घूम रहें है। लेकिन पुलिस अधीक्षक द्वारा चलाए गए मिशन से छुपने की जगह नहीं ढूंढ पा रहे हैं। 

रीवा पुलिस की ओर ध्यान करने वाली बातें 

जानकारी के लिए बता दें की विंध्य विहार कॉलोनी के मेन गेट समेत पड़रा और ट्रांसपोर्ट नगर के अंदर गांजा पीते अपना गिरोह बनाकर बैठे हुए नाबालिग समेत बालिक बदमाश मैदान में कई तरह के संदिग्ध अपराध की योजना बनाते हैं और दारु खोरी करते हुए मिल ही जाएंगे। 

रीवा में गुण्डाराज 

इन दिनों वायरल हो रहे मारपीट के वीडियो को देखने के बाद यह कहने में जरा भी गुरेज नहीं होगा कि रीवा में गुण्डाराज कायम हो चुका है। सोशल मीडिया में एक के बाद एक वायरल होने वाले वीडियो जिले में कायम हो चुके गुण्डाराज का जीता जागता उदाहरण पेश कर रहे हैं। हांलाकि वीडियो में नजर आ रहे बदमाश उसी मंटू मिश्रा की गैंग के है जिन्हें पुलिस ने कुछ दिन पूर्व ही गिरफ्तार कर जेल की सलाखों के पीछे भेजा है लेकिन गैंग के कई सदस्य अभी भी फरार है जिससे लोगों में अभी भी इनका भय बना हुआ है।

काफी दिन पुराना वीडियो हुआ वायरल…

दरअसल वायरल हुआ यह वीडियो शहर के चोरहटा थाना क्षेत्र का है जो काफी दिन पुराना है। वीडियो में मारपीट करने वालों में बाइकर्स गैंग का सरगना मंटू मिश्रा है जो अपने साथियों के साथ मिलकर बस्ती के बीचों बीच एक शख्स के साथ बेरहमी पूर्वक मारपीट करता नजर आ रहा है। बता दें कि मंटू मिश्रा सहित उसके कुछ साथियों को हाल ही में समान पुलिस ने सुट्टा बार सहित गोलीकांड मामले में गिरफ्तार कर चुकी है। पुलिस की मांने तो गैंग में दर्जनभर से अधिक लोग है जिन्हे चिंहित कर तलाश जारी है लेकिन गैंग द्वारा पूर्व में की गई घटनाओं का वीडियो अब आए दिन वायरल हो रहे है।

खुद को टीआई का पुत्र बताता है बदमाश

चौकाने वाली बात तो यह है कि मारपीट की घटनाओं के वायरल होने वाले वीडियो में दावा किया जा रहा है कि वीडियो में नजर आ रहा एक बदमाश पुलिसकर्मी का पुत्र है जो खुद को टीआई का बेटा बताता है और पिता की वर्दी का रौब दिखाकर वह लोगों को डराता धमकाता है। इतना ही नहीं आरोपी की पहचान भी कुछ पुलिसकर्मियों से भी है जिसे उन पुलिसकर्मियों का संरक्षण भी प्राप्त है।

गैंग के आधा दर्जन वीडियो आए सामने

गौरतलब है कि रीवा में गैंग बनाकर लोगां में दहशत फैलाने वाले बदमाशों के अब तक आधा दर्जन वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हो चुके है। पुलिस के मुताबिक गैंग का सरगना मंटू मिश्रा है जिसके द्वारा अपने उम्र के लडकों को गैंग में शामिल कर आपराधिक वारदातों को अंजाम दिया जा रहा था। अब तक वायरल हुये वीडियो में एक ही गैंग के सदस्य अलग अलग लोगों के साथ मारपीट करते नजर आ रहे है।

गैंग के सरगना पर NSA की कार्यवाही

रीवा एसपी नवनीत भसीन ने बताया कि जो वीडियो वायरल हो रहे है वह पूर्व में पकडे़ जा चुके आदतन अपरधी मंटू मिश्रा की गैंग के है। उन्होने बताया कि मंटू मिश्रा पर एनएसए की कार्यवाही की जा चुकी है। अब उसके खिलाफ जितने भी मामले सामने आ रहे है उसमें प्रकरण पंजीबद्ध कर उसके आपराधिक रिकार्ड में जोड़ा जा रहा है। एसपी ने कहा कि इस तरह के अपराधियों को किसी भी सूरत में बख्सा नहीं जाएगा और उनके खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्यवाही की जाएगी।

Related Topics

From Around the Web

Latest News