Pm modi in rewa : जब प्रोटोकॉल तोड़कर मंच पर खड़े हो गए मोदी, ऐसा क्या देखा कि सारे नेता रह गए हैरान

 
image

रीवा: पंचायती राज दिवस के मौके पर पीएम मोदी सोमवार को मध्यप्रदेश के रीवा जिला में आयोजित कार्यक्रम में शामिल हुए। कार्यक्रम को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने अपनी सरकार की उपलब्धियों के बारे में जानकारी दी। इसके साथ ही उन्होंने मध्यप्रदेश को कई सौगातें दी। हालांकि इस दौरान एक ऐसा वाक्या हुआ की मंच पर मौजूद नेता हैरान रहकर पीएम मोदी को देखते रह गए। दरअसल, बच्चियों का नाटक देखने के लिए पीएम मोदी प्रोटोकॉल तोड़कर मंच पर काफी देर तक खड़े रहे।

जैसे ही पीएम मोदी मंच पर खड़े हुए इस दौरान सभी नेता खड़े हो गए, लेकिन नेता समझ ही नहीं पाए की पीएम मोदी क्यों खड़े हो गए? हालांकि इस दौरान सीएम शिवराज समेत सभी नेता पीएम मोदी की तरफ देखते रहे। मंच पर खड़े होने के बाद पीएम मोदी मंच के किनारे पर पहुंचे और बच्चियों का नाटक देखने लगे। पीएम मोदी के रीवा पहुंचने पर स्वागत के लिए कार्यक्रम आयोजित किए गए थे। पीएम नरेन्द्र मोदी जैसे ही मंच पर पहुंचे बच्चियों का नाटक शुरू हो गया। जिसके बाद पीएम मोदी प्रोटोकॉल तोड़ कर मंच के किनारे खड़े होकर बच्चियों का नाटक देखने लगे।

क्या कहा पीएम मोदी ने
कार्यक्रम को संबोधित करते हुए पीएम नरेंद्र मोदी ने कहा कि कांग्रेस के राज में पंचायतों के साथ भेदभाव किया गया था। महात्मा गांधी का जिक्र करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि पूज्य बापू कहते थे कि भारत की आत्मा गांवों में बसती है लेकिन कांग्रेस ने महात्मा गांधी के विचारों को भी अनसुना कर दिया था।

रीवा से हर बार मिला प्यार
कार्यक्रम को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि मैं अनगिनत बार रीवा आया हूं। पीएम मोदी ने कहा कि मैं जितने बार रीवा आया हूं हर बार यहां के लोगों ने भरपूर प्यार दिया। पीएम मोदी ने कहा कि आज भी आशीर्वाद देने के लिए बड़ी संख्या में लोग यहां पहुंचे हैं।

Related Topics

Latest News