REWA में चोरी करने वाले बदमाशों के गिरोह को पुलिस ने दबोचा : एक बोलेरो, 5 मोटर साइकिल और ज्वेलरी जब्त

 
FGFG

रीवा में कोतवाली थाना पुलिस और साइबर सेल की टीम ने संयुक्त कार्रवाई करते हुए चोरी करने वाले बदमाशों के गिरोह को धर दबोचा है। जिनके कब्जे से एक बोलेरो, 5 मोटर साइकिल और ज्वेलरी जब्त की गई है। थाना प्रभारी जेपी पटेल ने बताया कि कोतवाली थाना अंतर्गत पचमठा स्कूल के पास से दो महीने पहले एक बोलेरो गाड़ी चोरी हो गई थी। जिसकी विवेचना के लिए थाना कोतवाली और सायबर सेल की संयुक्त टीम गठित की गई थी।

FGG

मुखबिर की सूचना पर पूरे मामले में शकील पिता अहमद निवासी घोघर ,रोहन सिंह डोगरा निवासी नीम चौराहा बोदा बाग,समीर सौदागर निवासी छड़ी मस्जिद के पास बिछिया,सुजीत गुप्ता निवासी रघुनाथपुर और अंकित चौधरी निवासी रेरुआ सोहागी को गिरफ्तार किया गया है। जब आरोपियों को पकड़कर पूछताछ की गई तो इनके पास से चोरी की गई बोलेरो गाड़ी बरामद हुई। इसके अलावा आरोपियों ने पी.के. स्कूल के पास घर से लाखों की चोरी और साथ ही समान ,अमहिया ,चोरहटा क्षेत्र में की गई पांच मोटर साइकिल चोरी की बात भी कबूल की है।

आरोपी समीर सौदागर के पास से एक देसी कट्टा और कारतूस जब्त किया गया है। वही आरोपी अकील ने अपने साथियों के साथ थाना रामपुर नैकिन अंतर्गत गड्डी पहाड़ में एक लूट की घटना भी कबूल की है। पुलिस ने सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

Related Topics

Latest News