REWA के सबसे बड़े गांजा मंडी कबाड़ी मोहल्ले,धोबिया टंकी सहित निराला नगर बस्ती में पुलिस की छापेमार कार्यवाही से नशे कारोबारियों में मचा हड़कंप

 
gfg

Rewa Police Raid Against Drugs : रीवा में लगातार अपराधों का ग्राफ बढ़ रहा है। अवैध नशे का कारोबार, अवैध हथियारों के इस्तेमाल सहित चोरी और लूट जैसी घटनाओं का आंकड़ा भी बढ़ा है। जिसे देखते हुए पुलिस अधीक्षक रीवा विवेक सिंह ने निर्देश दिए हैं की अभियान चलाकर अपराधियों की धर-पकड़ और अवैध नशे के कारोबार के ठिकानों पर दबिश देकर कार्यवाही की जाए।

DGFG

सीएसपी शिवाली चतुर्वेदी के नेतृत्व में रविवार शाम भारी पुलिस बल ने अपराधियों और अवैध नशे का गढ़ बन चुके कबाड़ी मोहल्ले,धोबिया टंकी और निराला नगर बस्ती में दबिश दी। जहां से अवैध मादक पदार्थ जब्त करने सहित वारंटी और संदेहियों को भी गिरफ्तार किया गया है। जिनसे पुलिस लगातार पूछताछ की जा रही है। बताया गया कि सिविल लाइन थाना क्षेत्र अंतर्गत आने वाला कबाड़ी मोहल्ला गांजा मंडी के रूप में जाना जाता है।

SDFGFG

सूत्रों के मुताबिक यहां खुलेआम गांजा और कोरेक्स की बिक्री भी होती है। यहां पर कई बार पुलिस के द्वारा छापामार कार्यवाही की गई। लेकिन शातिर तस्कर हर बार बच निकलते हैं। बताया गया कि पुलिस प्रशासन के द्वारा मोहल्ले वासियों को जागरूक करने के लिए कई बार प्रयास किया गया। लेकिन सभी प्रयास असफल साबित हुए हैं। एक बार फिर पुलिस ने कबाड़ी मोहल्ले में दबिश देकर तलाशी ली। जहां भारी मात्रा में नशीली सिरप के साथ अन्य सामग्री भी बरामद हुई है। सीएसपी शिवाली चतुर्वेदी ने बताया कि नशे के खिलाफ यह कार्रवाई लगातार जारी रहने वाली है। जहां सूचना मिलते ही संदिग्ध ठिकानों पर कभी भी दबिश दी जा सकती है।

Related Topics

Latest News