Rakhi Sawant अब इंदौर और रीवा में प्रेमिका के परिवार वालों से करेंगी मुलाकात, पति आदिल गिरफ्तार

 
image

राखी सावंत (rakhi sawant) के पति आदिल खान दुर्रानी (Adil Khan Durrani) को ओशिवारा पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। दरअसल, सोमवार रात राखी ने आदिल के खिलाफ एक्स्ट्रामैरिटल अफेयर (extramarital affair) और धोखाधड़ी का आरोप लगाते हुए FIR दर्ज कराई थी, जिसके बाद आदिल को आज राखी के घर से गिरफ्तार कर लिया गया।

राखी ने आदिल पर लगाए गंभीर आरोप

राखी ने पुलिस को ये भी कहा है कि आदिल ने उनसे शादी के नाम पर सारे गहने और पैसे ले लिए हैं। राखी ने पुलिस में FIR दर्ज करवाने से पहले आदिल के बारे में मीडिया से बात करते हुए कहा कि आदिल ने मुझसे मेरे ही घर की चाबियां छीन ली हैं और उन्हें वापस करने से मना कर रहा है।

आदिल ने बॉलीवुड में नाम कमाने के लिए मेरा इस्तेमाल किया

राखी ने आगे कहा कि वो काफी समय से मुझे टॉर्चर कर रहा है। उसने बॉलीवुड में नाम कमाने के लिए मेरा इस्तेमाल किया है। वह मुझसे अलग हो गया है और अपनी गर्लफ्रेंड तनु के साथ रह रहा है। वहीं अब चर्चाओ में कहा जा रहा है कि राखी सावंत अब इंदौर और रीवा (indore to rewa) जाएंगी और तनु के घर वालो से मिलेंगी। उनको भी आदिल और तनु के बीच चल रहे अफेयर (affairs) के बारे में जानेंगी। हालांकि इन बातों को लेकर सवाल भी खड़े हो रहे है कहा जा रहा है कि जब पूरे देश में आदिल और तनु की बाते वॉयरल (viral) हो गई हैं तो उनके घर वालो को भी इसकी जानकारी हो ही गई होगी। ऐसे में राखी के इंदौर और रीवा जाने की बात मात्र एक चर्चा ही है, इसका हकीकत से कोई लेना देना नहीं लेकिन यदि चल रही चर्चाएं सही है तो फिर राखी जल्द ही रीवा और इंदौर (indore to rewa) में दिख सकती हैं।

बता दें कि दूसरी तरफ राखी सावंत के पति के साथ रीवा की लड़की का नाम जुडऩे से रीवा में भी यह चर्चा का विषय बना हुआ है, अभी तक राखी और आदिल के विवाद से रीवा के लोगो को कोई मतलब नहीं था लेकिन अब रीवा के लोग भी रीवा की लड़की का नाम आने से इस विवाद के बारे में पूंछ और जान रहे हैं, इससे संबंधित खबरो को पढ़ भी रहे हैं।

पिछले साल हुई थी राखी-आदिल की कोर्ट मैरिज

राखी सावंत और आदिल दुर्रानी (Rakhi Sawant and Adil Durrani) ने पिछले साल जुलाई में कोर्ट मैरिज की थी। आदिल खान दुर्रानी 27 साल के हैं और कर्नाटक (karnatak) के रहने वाले हैं। उनका कार का बिजनेस है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, आदिल और राखी मार्च 2022 से एक-दूसरे को डेट कर रहे थे। उन्होंने राखी के साथ मिलकर मुंबई (mumbai) में एक डांस एकेडमी (dance academy) भी खोली है।

29 जनवरी को हुआ था राखी की मां का निधन

राखी की मां का निधन 29 जनवरी को हुआ है। वो काफी समय से मुंबई के टाटा मेमोरियल कैंसर हॉस्पिटल (Tata Memorial Cancer Hospital) में भर्ती थीं। राखी की मां को कैंसर और ब्रेन ट्यूमर (cancer and brain tumor) था। राखी ने सोशल मीडिया (social media) पर मां को याद करते हुए लिखा था, 'आज मेरी मां का हाथ मेरे सिर से उठ गया, अब मेरे पास खोने को कुछ नहीं बचा।'

राखी ने हाल ही में ये भी आरोप लगाए थे कि आदिल की वजह से उनकी मां का निधन हुआ है। राखी के मुताबिक, उन्होंने मराठी बिग बॉस में भाग लेने से पहले आदिल को मां के इलाज के लिए 10 लाख का चेक दिया था, लेकिन आदिल ने उन पैसों को मां के इलाज में खर्च ही नहीं किया। इस वजह से उनकी मां चल बसीं।

Related Topics

Latest News