REWA : 9 वर्षीय की बच्ची से रेप के बाद हत्या का मामला : घटना स्थल का निरीक्षण करने पहुँचे आईजी और एसपी, SIT टीम भी गठित

 
VBVB

REWA NEWS : रीवा में सप्ताह भर पहले हुई 9 वर्षीय बच्ची की रेप के बाद हत्या के मामले में गुरुवार को पुलिस महानिरीक्षक महेंद्र सिंह सिकरवार,उप पुलिस महानिरीक्षक साकेत पांडेय और एसपी विवेक सिंह मौके पर निरीक्षण करने पहुंचे। जानकारी के मुताबिक रीवा के जवा थाना क्षेत्र अंतर्गत ग्राम सितलहा के आदिवासी बस्ती में घर के आंगन में सो रही मासूम बच्ची की दुष्कर्म के बाद हत्या कर लाश आंगन में फेक दी गई थी। 23 अप्रैल को आंगन में सोई बच्ची की लाश 24 अप्रैल की सुबह मिली थी। पुलिस अमले ने घटनास्थल का निरीक्षण करने के साथ ही पीड़ित के परिजनों से बात की है।

FGG

टीम ने घटना से जुड़े हर बिंदुओं को बारीकी से समझा और देखा है। इस दौरान पुलिस महानिरीक्षक ने एक SIT टीम भी गठित की है। जो एएसपी विवेक लाल के नेतृत्व में वारदात के खुलासे के लिए काम करेगी। बताया गया है कि इस टीम में दो महिला स्पेशलिस्ट अधिकारियों को भी शामिल किया गया है।

ZXFVC

पुलिस महा निरीक्षक ने जानकारी देते हुए बताया कि घटना के हर पहलू पर गंभीरता से जांच की जा रही है। कुछ तथ्य निकल कर सामने आए हैं। जिसके संबंध में टीम के सदस्यों को जानकारी दी गई है। उन्होंने कहा कि जल्द ही पुलिस आरोपी तक पहुंच जाएगी और मामले का खुलासा करेगी।

Related Topics

Latest News