रीवा: डॉ.शैलवाला की बहु के साथ हुई लूट में आया नया मोड़,यहाँ उलझा मामला

 
image

REWA: शहर के सिविल लाइन थाना क्षेत्र अंतर्गत शाति विहार कॉलोनी के पास स्थित कृष्णा टॉवर में लूट का शिकार हुई महिला की कार घटना स्थल से करीब तीन सौ मीटर दूर चंद कदमों में मिल गई। ट्रांसपोर्ट नगर के सिटी बस डिपो में बदमाश कार को खड़ा कर फरार हो गए थे। मंगलवार को इसकी जानकारी डिपो के गार्ड ने बस संचालक रमेश तिवारी को दी थी.

जिसके बाद उन्होंने डायल हंड्रेड पुलिस को सूचना दी। जानकारी मिलने पर पुलिस ने कार को बरामद कर ली है। बदमाशों की तलाश के लिए पुलिस पुलिस अधीक्षक विवेक सिंह ने सायबर सेल सहित पुलिस को अलग-अलग टीम गठित की हैं। पुलिस की दो टीम प्रदेश के बाहर गई हुई है, साथ ही अन्य टीम भी बदमाशों को पकड़ने का प्रयास कर रही है। कार बरामदगी के बाद लूट कांड की गुत्थी सुलझाने में पुलिस उलझ गई है।

एक माह से रीवा में थे बदमाश सीएसपी नवीन तिवारी ने बताया कि बदमाशों के संबंध में जांच की जा रही है। पिछले एक माह से रीवा में उनकी लोकेशन मिल रही थी, वो बस स्टैण्ड के समीप अमर लॉज में ठहरे थे, उनके साथ दो महिला और बच्चे भी थे। आरोपी सायबर फ्रॉड में भी माहिर बताए जा रहे हैं, जो फर्जी वेबसाइट बनाकर महिला को नौकरी के लिए बुला लिए। पूरे मामले की जांच पुलिस सरगमों से कर रही है, साथ ही घटना में शामिल आरोपियों की तलाश की जा रही है।

Related Topics

Latest News