REWA : कुठुलिया मोहल्ले से एक युवक संदिग्ध अवस्था में लापता, डूबने की आशंका : 5 सदस्यीय SDRF टीम बाणसागर नहर में उतरी

 
DGNN

रीवा जिले के बिछिया थाना अंतर्गत कुठुलिया मोहल्ले से एक युवक संदिग्ध अवस्था में लापता हो गया। पुलिस का कहना है कि गुरुवार की सुबह घर से निकला युवक शाम तक नहीं लौटा। ऐसे में परिजनों ने गुमशुदगी दर्ज कराई है। परिवार के लोगों का कहना है कि दोपहर में अंतिम बार बैसा गांव से गुजरने वाली नहर के पास दिखा था। गहरे पानी में डूबने की आशंका को लेकर पुलिस को सूचना दी गई।

जानकारी के बाद पहुंची बिछिया पुलिस ने घटनास्थल का निरीक्षण किया। इसके बाद कंट्रोल रूम से एसडीआरएफ के गोताखोर बुलाए गए। शुक्रवार की सुबह 8 बजे से स्टीमर बोट की मदद से पांच सदस्यीय टीम बाणसागर नहर में उतरी है। करीब पांच किलोमीटर तक कैनाल की सर्चिंग हो चुकी है। खबर लिखे जाने तक लापता युवक नहीं मिला है। पुलिस परिजनों से बयान ले रही है।

बिछिया थाना प्रभारी TI प्रियंका पाठक ने बताया कि मुकेश सोंधिया पुत्र रामनरेश 32 वर्ष कुठुलिया का रहने वाला है। उसको 10 अगस्त को अंतिम बार बैसा गांव की नहर के पास देखा गया था। हालांकि अभी कन्फर्म नहीं है कि डूबा ही है। परिजनों के कहने पर नहर की सर्चिंग चल रही है। कहते है कि मुकेश सोंधिया एक दो दिन से घर नहीं आ रहा था। ऐसे में दूसरे भी कारणों का पता लगाया जा रहा है।

Related Topics

Latest News