REWA : हत्या के प्रयास मामले में फरार चल रहे आरोपी को घेराबंदी कर 6 वर्ष बाद किया गिरफ्तार

 
image

रीवा शहर की समान पुलिस ने हत्या के प्रयास मामले में फरार चल रहे एक आरोपी को घेराबंदी कर 6 वर्ष बाद गिरफ्तार कर लिया है। पुलिस के मुताबिक चार बदमाशों ने कट्टे से फायरिंग की। ऐसे में एक गोली पीड़ित के पैर में धस गई थी। वारदात वाली शाम पुलिस ने फरियादी काे एंबुलेंस से संजय गांधी अस्पताल पहुंचाया।

इलाज कराने के बाद समान पुलिस ने अपराध क्रमांक 217/17 आईपीसी की धारा 307,294,34 का प्रकरण पंजीबद्ध किया। इस मामले में कुल 4 आरोपी बने। मुख्य आरोपी सहित एक नाबलिग लड़का पहले ही गिरफ्तार हो चुका था। वहीं दो फरार आरोपी में एक अब पकड़ में आया है। जबकि एक अभी भी फरार है।

ये है मामला
समान थाना प्रभारी निरीक्षक जेपी पटेल ने बताया कि 26 जून 2017 को फरियादी रमेश कुमार तिवारी पुत्र श्रीनिवास तिवारी निवासी गुलाब नगर ने रिपोर्ट दर्ज कराई। पीड़ित ने कहा कि जान से मारने की नीयत से आरोपी अमित सोंधिया व उनके अन्य साथियों ने कट्टे से फायर किया था। एक गोली उसके पैर में लगी है। रिपोर्ट दर्ज कर कार्रवाई की जाए।

मुखबिर ने दी सूचना
इस मामले में हत्या के प्रयास का मामला दर्ज कर आरोपियों की पता तलाश शुरू की गई। कुछ वर्ष पहले अमित सोंधिया और एक अपचारी बालक गिरफ्तार हो चुके है। वहीं दो आरोपी वारदात दिनांक से फरार चल रहे है। उनकी पता तलाश करने के लिए टीम बनाई गई थी। संबंधित आरोपियों के विरूद्ध मुखबिर लगे रहे। तभी एक ऐसी जानकारी आई। जिसकी पुलिस को वर्षों से तलाश थी।

शहर में पहचान छिपाकर रह रहा था आरोपी
पुलिस ने 6 मई को आरोपी जितेन्द्र उर्फ जीतू रावत पुत्र श्यामसुन्दर रावत 28 वर्ष निवासी बेलहा थाना मनगवां को गिरफ्तार किया है। कहते है कि वह कई वर्षों से शहर में पहचान छिपाकर रह रहा था। फिलहाल आरोपी को जिला न्यायालय में पेश किया गया है। जिसे केन्द्रीय जेल रीवा भेज दिया गया है।

Related Topics

Latest News