REWA : एयर फोर्स के जवान को सोने का शौक पड़ा महंगा, दगाबाज दोस्तों ने लूटपाट कर उतारा मौत के घाट

 
SDFGG

REWA NEWS : एयर फोर्स के जवान को उसके दोस्तों ने ही लूट लिया। एयरफोर्स का जवान सोना पहनने का शौकीन था ।उसी पर उसके दोस्तों की नियत डोल गई। जवान को अपने साथ घूमने के बहाने लेकर गए ।नशीला पदार्थ पिलाया और फिर लूट को अंजाम दिया। हाथ से सोने की अंगूठी गले से चेन और मोबाइल गाड़ी सब लूट लिया । इसके बाद जवान को मारपीट कर फेंक दिया। जवान का इलाज लखनऊ में चल रहा है। एयर फोर्स जवान के साथ हुई घटना के बाद लखनऊ मुख्यालय से एयर फोर्स की एक टीम पूरे मामले की जांच के लिए गुढ़ पहुंची। गुढ़ पुलिस के साथ एयर फोर्स की टीम ने जवान के साथ हुई मारपीट व लूट के घटना स्थल का निरीक्षण किया।

रीवा। मिली जानकारी के मुताबिक घायल एयर फोर्स के जवान का उपचार लखनऊ में चिकित्सकों द्वारा किया जा रहा है, जहां उसके स्वास्थ्य में सुधार हो रहा है। जानकारी के मुताबिक एयर फोर्स के  जवान रजनीश गौतम होली के दूसरे दिन 26 मार्च की सुबह गुढ़ थाना क्षेत्र के रानी बाग के समीप अचेत अवस्था में सड़क किनारे पड़े मिले थे। पूरा मामला उस समय सामने आया था जब मार्निंग वॉक करने के लिए लोग सड़क से जा रहे थे।

घटना की सूचना स्थानीय लोगों ने पुलिस को दी थी जिसके बाद घायल जवान को अस्पताल भिजवाया गया था। हालत गंभीर होने के कारण परिजनों ने उसे लखनऊ उपचार के लिए भिजवाया था। बताया गया कि लखनऊ में उपचार के बाद होश में आए जवान ने बताया है कि उसके साथ मारपीट कर लूट की गई है, जिसके बाद एयर फोर्स की टीम जांच के रीवा जिले के गुढ़ थाना में पहुंची। एयर फोर्स जवान के साथ हुई घटना के बाद अब पर मामला तूल पकड़े हुए और रीवा पुलिस के कान खड़े हो गए है।

कार्यक्रम में शामिल होकर लौट रहा था जवान
एयर फोर्स के घायल जवान रजनीश गौतम की मॉ ने पुलिस को दिए शिकायती आवेदन में बताया था कि उसका बेटा एयर फोर्स में है, होली के दिन वह रिश्तेदारी में गया था लेकिन वापस घर नहीं आया। सुबह जानकारी मिली की लौटते समय उसके साथ कोई घटना हुई है, सड़क किनारे रजनीश अचेत अवस्था में मिला था। जिसके बाद उसे इलाज के लिए अस्पताल भिजवाया गया था, बहरहाल एयर फोर्स के जवान के साथ हुई घटना के बाद अब पूरा मामले को लेकर पुलिस ने भी जांच तेज कर दी है।

एयर फोर्स जवान रजनीश गौतम की मॉ ने घटना के संबंध में गुढ़ थाना में शिकायती आवेदन दिया था। पीडि़त की मॉ ने बताया था कि वह किसी कार्यक्रम में गयाा था, जहां से लौटते समय घायल अवस्था में सड़क किनारे मिला। एयर फोर्स की टीम जांच के लिए आई थी। स्वस्थ होने के बाद जवान के बयान के आधार पर स्थानीय पुलिस अग्रिम कार्रवाई करेगी।
विवेक लाल, एएसपी रीवा

Related Topics

Latest News