Rewa Anand vihar Express ट्रेन में दो पक्षों के बीच जमकर हुई मारपीट, महिला से बदतमीजी के बाद आधे घंटे खड़ी रही ट्रेन

 
IMAGE

REWA NEWS UPDATE : रीवा से चलकर सतना होते हुए नई दिल्ली के आनंद विहार स्टेशन (anand vihar station) तक जाने वाले रीवा-आनंद विहार एक्सप्रेस ट्रेन (Rewa-Anand Vihar Express Train) में यात्रियों के बीच मारपीट होने से हंगामा मच गया। इस दौरान तकनीकी खराबी आ जाने के कारण ट्रेन भी सतना प्लेटफॉर्म पर लगभग आधे घंटे तक खड़ी रही। जानकारी के मुताबिक रीवा-आनंद विहार एक्सप्रेस (Rewa-Anand Vihar Express Train) में रीवा से सवार हुए दो पक्षों के बीच चलती ट्रेन में मारपीट शुरू हो गई। मामला इतना खिंचा कि ट्रेन के सतना पहुंचने पर भी विवाद चलता ही रहा लिहाजा जीआरपी को कोच के अंदर पहुंचना पड़ा।

बताया जाता है कि जिले के सेमरिया के पास हरदुआ गांव (hardua village) का रहने वाला शिवेंद्र सिंह (shivendra singh) अपनी होने वाली पत्नी अंकिता सिंह के साथ ट्रेन में रीवा से सतना तक सफर कर रहा था। दोनों जनरल कोच (general coach) में बैठे थे। वहीं पास में ही गौरव साकेत निवासी बाणसागर कॉलोनी रीवा भी अपने साथियों समेत बैठा था। गौरव और उसके साथ लगातार सिगरेट पी रहे थे, जिसके कारण अंकिता को असहजता महसूस हो रही थी। उसने ऐतराज भी जताया। कुछ देर बाद गौरव और उसके साथियों ने पानी पीने के दौरान अंकिता के ऊपर पानी गिरा दिया।

इतने में ही विवाद शुरू हो गया। शिवेंद्र ने गौरव को थप्पड़ जड़ दिया। यह देखते ही गौरव के साथी भी शिवेंद्र पर झपट पड़े। अंकिता और अन्य यात्रियों ने बीच बचाव की कोशिश की लेकिन मामला शांत नहीं हुआ। इसी बीच ट्रेन में सवार किसी यात्री ने सतना जीआरपी (satna grpf) को सूचना दे दी। ट्रेन सतना स्टेशन के प्लेटफॉर्म नंबर 1 पर पहुंची तो जीआरपी ने कोच के अंदर पहुंचकर मामला शांत कराया और दोनों पक्षों को मेडिकल कराने ले गई। बताया गया है कि रीवा से नई दिल्ली (rewa to new delhi) के लिए चली ट्रेन के सतना पहुंचने तक उसके इंजन में तकनीकी दिक्कत आ गई थी, जिस कारण गाड़ी सतना में लगभग आधा घंटा तक खड़ी रही थी।

Related Topics

Latest News