REWA : चुनाव नजदीक आते ही हथियारों के सौदागर हुए सक्रिय, गोली चलने की घटना निकली झूठी, सलाखों के पीछे पहुंचे तीन आरोपी

 
BCB

ऋतुराज द्विवेदी,रीवा। विधानसभा चुनाव के नजदीक आते ही अपराधी गतिविधियों में इजाफा होने लगा है। ऐसे में उत्तर प्रदेश एवं अन्य प्रदेशों की सीमाओं से अवैध हथियारों की तस्करी बढ़ गई है। इस धंधे में पुराने एवं शातिर अपराधी लगे हुए हैं जो बिहार एवं उत्तर प्रदेश से देसी हथियारों को कम कीमत में मंगवा कर यहां के लोगों को विदेशी हथियार बताकर ऊंचे दामों में बेचते हैं। जिससे उन्हें मोटी कमाई होती है।

इसी मोटी कमाई के लालच में युवा वर्ग भी इस धंधे में लिप्त होता जा रहा है। इसी तरह के एक मामले में समान थाना अंतर्गत फ्लाई ओवर के नीचे कल अचानक हुई फायरिंग के बाद हड़कंप मच गया मौके पर पहुंची पुलिस द्वारा आरोपियों को हिरासत में लेकर पूछताछ की गई तो उनके द्वारा गढ़ी गई मनगढ़न कहानी झूठी निकली जहां पुलिस द्वारा तीन आरोपियों के खिलाफ आर्म्स एक्ट का मामला दर्ज कर न्यायालय में पेश कर जेल भेज दिया।

FBVB

घटना के संबंध में पुलिस की माने तो रविवार की दोपहर लगभग 1 बजे कार में सवार होकर तीन युवक फ्लाई ओवर के नीचे पहुंचे वही पर प्रशांत द्विवेदी नामक युवक ने कार खड़ी करके पिस्टल दिखा रहा था तभी अचानक गोली चल गई।

गोली प्रशांत के पैर में लगी इसके बाद वहां पर मौजूद दोस्त राहुल मिश्रा एवं गौरव ओझा ने उसे संजय गांधी अस्पताल पहुंचाया जहां चिकित्सकों ने उसके शरीर से गोली निकाली इसके उपरांत पुलिस संजय गांधी अस्पताल पहुंची और घायल युवक एवं उसके साथियों से पूछताछ की तीनों युवकों के अलग-अलग कहानी बताए जाने पर पुलिस द्वारा तीनों को थाने लाकर पूछताछ की ओर आज न्यायालय में पेश किया गया जहां उन्हें जेल भेज दिया गया।

Related Topics

Latest News