REWA हमारे बाप का है जो मर्जी आये दिल खोल कर करो : BJP का झंडा लगाकर रेलवे प्लेटफॉर्म पर नेताजी ने दौड़ाई कार

 
image

रीवा. अब इसे सत्ता का रसूख नहीं तो और क्या कहें की नियम कायदों को ताक पर रखकर बीजेपी नेता ने पीएम मोदी की झंडा लगी कार रेलवे स्टेशन के प्लेटफॉर्म पर दौड़ा दी। कार पर बीजेपी का झंडा लगा था शायद इसलिए रेलवे स्टेशन पर मौजूद सुरक्षाकर्मियों ने कार को रोकने की कोशिश नहीं की। लेकिन जब कार प्लेटफॉर्म पर दौड़ी तो लोग हैरान रह गए और इसका वीडियो व फोटो खींचकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। चलिए आपको पूरा मामला बताते हैं...

बीजेपी नेता ने प्लेटफॉर्म पर दौड़ाई कार
रीवा रेलवे स्टेशन में सत्ताधारी दल के नेता ने प्लेटफार्म पर कार दौड़ाकर रसूख जमाने का प्रयास किया। घटना उस वक्त की है जब इंदौर-रीवा ट्रेन स्टेशन पहुंची थी। तभी सीधी से बेटी को रिसीव करने आए भाजपा नेता कामता प्रसाद गुप्ता कार लेकर प्लेटफार्म पर पहुंच गए। वहां मौजूद जीआरपी व आरपीएफ के जवानों के साथ रेलवे के अधिकारी-कर्मचारी भी मूक दर्शक बने रहे। किसी ने विरोध तक नहीं किया। इस बीच कुछ यात्रियों ने ही प्लेटफार्म पर दौड़ रही कार का वीडियो बनाया और उसे सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया। प्रधानमंत्री मोदी की फोटो वाला झंडा लगी कार लेकर नेता जी बाहर निकले तो सुरक्षाकर्मियों ने घेर लिया और उनके खिलाफ कार्रवाई की बात कहने लगे। इस बीच उन्होंने कई लोगों को फोन लगाकर दबाव बनाने का प्रयास किया।

नो-पार्किंग में वाहन खड़ा करने का केस
स्टेशन में जहां प्लेटफार्म में प्रवेश करते समय आमयात्रियों की सघन जांच होती है। बिना टिकट प्रवेश नहीं मिलता। वहीं प्लेटफार्म पर कार दौड़ाने पर नो-पार्किंग में वाहन खड़ा करने का मामला दर्ज किया गया है। वाहन कामता प्रसाद गुप्ता निवासी सराफा बाजार चकदही रोड सीधी का है। वाहन संबंधित व्यक्ति को सुपुर्द कर दिया गया है। मजिस्ट्रेट के यहां चालान जमा करना होगा।

Related Topics

Latest News