REWA : मोहनिया टनल में बाइकर्स गैंग ने मचाया उत्पात, वायरल वीडियो के बाद दो युवकों को किया गिरफ्तार

 
dtdfg

REWA NEWS : रीवा के मोहनिया टनल में बाइकर्स गैंग के खतरनाक स्टंट का वीडियो वायरल हुआ है। जहां सड़क में खुलेआम स्टंट बाजी करके बाइकर्स अपनी और सड़क पर चलने वाले दूसरे लोगों की जान को भी खतरे में डाल रहे हैं। बता दें कि मोहनिया टनल में जगह-जगह पर कैमरे लगे हुए हैं। इसके बावजूद इन बाइकर्स को पुलिस और प्रशासन का किसी प्रकार का भय नहीं है।

बता दें कि आजकल सोशल मीडिया में पॉपुलर होने के लिए लोग इस तरह के खतरनाक स्टंट करते हैं और उसके बाद वीडियो बनाकर उसे सोशल मीडिया में अपलोड करते हैं। लेकिन ऐसे स्टंट और हुल्लड़बाजी की वजह से सड़क पर सफर करने वाले लोगों के साथ दुर्घटना का खतरा बना रहता है। हलांकि ये वीडियो कब का है अभी तक ये स्पष्ट नहीं हो पाया है। लेकिन वीडियो के सोशल मीडिया में वायरल होने के बाद पुलिस और प्रशासन के कान खड़े हो गए हैं। पुलिस अधीक्षक विवेक सिंह, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अनिल सोनकर एवं उप पुलिस अधीक्षक हिमाली पाठक के मार्गदर्शन में थाना प्रभारी गुढ उनि शैल यादव व उनकी टीम ने बदवार मोहनिया टनल मे 5 व्याक्तियो के द्वारा मोटर सायकल वाहनो को काफी तेज रफ्तार व लापरवाही पूर्वक चलाते हुये स्टन्ट करने वाले व्याक्तियो मे से दो वाहनो व चालको को किया गया गिरफ्तार.

घटना का संक्षिप्त विवरण
दिनांक 8-9.02.2024 को बदवार मोहनिया टनल मे 5 व्याक्तियो के द्वारा मोटर सायकल वाहनो को काफी तेज रफ्तार व लापरवाही पूर्वक चलाते हुये मोहनिया टनल बदवार मे स्टन्ट बाजी करने वाले व्याक्तियो के विरूध्द मोहनिया टनल के कन्ट्रोल रूम के कर्मचारी पुष्पेन्द्र अहिरवार थाना आकर एक लिखित आवेदन पत्र पेश किया जिसकी रिपोर्ट पर अभिजीत गुप्ता मोटर सायकल क्र.MP17ZD5544 निन्जा, MP19NB1000 BMW RR, MP17ZD1146 MT15 यमहा, MP17NC6786 R15 यमहा एवं MP17MS6392 R15 यमहा के चालको के द्वारा वाहन को तेज रफ्तार व लापरवाही पूर्वक वाहन चला कर स्टन्ट बाजी कर रहे थे जो कोई न कोई गंभीर घटना घटित कर देते उक्त वाहन एवं चालको के विरूध्द अपराध क्र. 47/24 धारा 279 ताहि कायम किया गया।

गिरफ्तार आरोपी का नाम पताः-

01. अजीत विश्वकर्मा पिता राजकरण विश्वकर्मा उम्र 23 वर्ष

02. सुजीत विश्वकर्मा पिता अशोक विश्वकर्मा उम्र 20 वर्ष दोनो नि. उमरी थाना विछिया जिला रीवा म.प्र

बरामद मशरुकाः 02 नग वाहन MP17MS6392 R15, MP17NC6786 R15 यमहा मोटर सायकल को किया गया जप्त
महत्वपूर्ण भूमिकाः उक्त कार्यवाही में थाना प्रभारी उप निरी. शैल यादव, सउनि दशरथ सिंह, सउनि सुरेश साकेत, प्र.आर. 100 सत्यदेव पाण्डेय, प्र आर. 331 राकेश वर्मा, आर. 1146 जयबीर सिंह, आर.642 सरोवर हालदार की महत्वपूर्ण भूमिका रही।

वर्जन एसपी

पूरे मामले में रीवा एसपी विवेक सिंह ने बताया कि कल देर रात में मेरे पास जानकारी आई थी कि कुछ बाइकर्स ने इस तरह का स्टंट किया है। जो न केवल उनके लिए खतरा है बल्कि सड़क पर चलने वाले आम लोगों के लिए भी खतरा है। पूरे मामले में आईपीसी की धारा 279 के तहत दोषियों पर कार्यवाही होगी। एसपी विवेक सिंह ने कहा कि मैं सभी लोगों से अपील करना चाहता हूं कि इस तरह की लापरवाही और खतरनाक स्टंट बिल्कुल भी ना करें क्योंकि रोड सुरक्षित आवागमन के लिए बनाई गई है। ना कि इस तरह के स्टंट करने के लिए बनाई गई है।

Related Topics

Latest News