REWA : हार करीब देख बौखलाए भाजपा प्रत्याशी, कर रहें अनर्गल प्रलाप

 
XCB

भारी भीड़ में भी मतदाताओं से अभद्रता करने से नहीं आ रहे हैं बाज़

रीवा। चुनावी चका चौंध इन दिनों पूरे चरम पर है मतदान की तिथियां जैसे-जैसे नजदीक आती जा रही हैं विधानसभा चुनाव लड़ रहा हर प्रत्याशी अपनी जीत सुनिश्चित मानकर चल रहा है। चाहे वह किसी भी दल का हो या निर्दलीय प्रत्याशी। हर प्रत्याशी के अपने-अपने चुनावी गणित एवं दावे हैं। रीवा एवं मऊगंज जिले के आठों विधानसभा सीटों में कहीं मामला सीधा दो दलों के बीच में है वहीं कई जगह त्रिकोणी मामले के भी आसार बनते नजर आ रहे हैं।

हर विधानसभा क्षेत्र का चुनाव काफी रोमांचक स्थिति पर पहुंच चुका है। रीवा जिले की सबसे हॉट सीट सेमरिया विधानसभा की बात की जाए तो इस विधानसभा क्षेत्र में सीधी लड़ाई भारतीय जनता पार्टी एवं कांग्रेस के बीच है किंतु बहुजन समाज पार्टी का प्रत्याशी भी धीरे धीरे अपने पैर जमा रहा है। बात अगर भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी के पी त्रिपाठी की जाए तो इन दिनों सोशल मीडिया में उनके खिलाफ कई वीडियो एवं ऑडियो वायरल हो रहे हैं। जिनमे वे मतदाताओं से अभद्रता करते हुए एवं धमकाते हुए देखे जा सकते हैं।

इस मामले में उनके समर्थकों का कहना है कि यह सब कारगुजारी कांग्रेस प्रत्याशी अभय मिश्रा द्वारा करवाई जा रही है। वहीं दूसरी ओर अभय मिश्रा के खिलाफ भी सोशल मीडिया में कई वीडियो एवं ऑडियो वायरल किए गए हैं। वही मिश्रा के समर्थक भी इसे केपी त्रिपाठी की साजिश बताते हैं। बहरहाल सच्चाई क्या है यह तो सिमरिया विधानसभा क्षेत्र सेव चुनाव लड़ रहा है प्रत्याशी एवं उनके समर्थक ही बता सकते हैं। किंतु जमीनी हकीकत यह है कि सिमरिया विधानसभा का चुनाव में भाजपा एवं कांग्रेस में कांटे की टक्कर नजर आ रही है। अंतिम तीन दिनों में जिस दल के प्रत्याशी ने मतदाताओं को रिझाने में कामयाबी हासिल कर ली फतह उसी की होगी

Related Topics

Latest News