REWA : भाजपा-कांग्रेस एवं BSP के दावेदारों ने कलेक्ट्रेट पहुंचकर दाखिल किया नामांकन पत्र

 
ffggf

REWA NEWS : नवरात्रि के नवमी के दिन शुभ मुर्हूत में भाजपा व कांग्रेस समेत अन्य दलों के आधा दर्जन उम्मीदवारों ने नामांकन दाखिल किया है। यहां रीवा कलेक्टर कार्यालय में बने 6 विधानसभाओं के आरओ कार्यालय में सोमवार की सुबह से लेकर शाम तक चहल कदमी रही है। ऐसे में रीवा से भाजपा के उम्मीदवार कैबिनेट मंत्री राजेंद्र शुक्ल, सेमरिया से KP त्रिपाठी और सिरमौर से दिव्यराज सिंह ने नामांकन भरा है।

SFDG

इसी तरह सेमरिया विधानसभा से कांग्रेस के प्रत्याशी अभय मिश्रा ने पर्चा दाखिल कर दिया है। दोनों ही प्रमुख दलों के प्रत्याशी ब्रह्म मुर्हूत में उठकर घर में हवन व पूजन किया। साथ ही अपने-अपने क्षेत्र के देवी मंदिरों में जाकर अर्चना की। फिर समर्थकों के साथ रैली निकालते हुए गाजे बाजे के साथ रीवा कलेक्ट्रेट पहुंचे। प्रत्याशी शक्ति प्रदर्शन करते हुए आम जनता को संबोधित कर वोट की अपील की।

THH

कलेक्टर एवं जिला निवार्चन अधिकारी प्रतिभा पाल ने कहा कि 68 सिरमौर, 69 सेमरिया, 70 त्योंथर, 73 मनगवां, 74 रीवा और 75 गुढ़ विधानसभा के नामांकन की प्रक्रिया 21 अक्टूबर से शुरू हो गई। यहां पुराने कलेक्ट्रेट भवन के कक्ष क्रमांक 1 में सिरमौर, कक्ष क्रमांक 2 में सेमरिया, कक्ष क्रमांक 3 में त्योंथर, कक्ष क्रमांक 15 में गुढ़, कक्ष क्रमांक 23 में मनगवां और कक्ष क्रमांक 26 में रीवा विधानसभा क्षेत्र के नामांकन रिटर्निंग ऑफिसर ले रहे है।

GFHH

BH

Related Topics

Latest News