REWA : न्यायालय के सामने फिल्मी स्टाइल से बोलेरो चालक ने कइयों को ठोका, आधा दर्जन से अधिक घायल

 
cvcb

रीवा। शुक्रवार की दोपहर लगभग 1 बजे न्यायालय परिसर के गेट क्रमांक 3 के पास उसे समय अफरा तफरी का माहौल निर्मित हो गया जब अग्रसेन चौक की ओर से एक तेज रफ्तार बोलेरो सड़क में सांप की तरह लहराती हुई तेज रफ्तार में आगे बढ़ी और कइयों वाहन चालक को ठोकते हुए सड़क को चीरते हुए आगे बढ़ने लगी, लापरवाही पूर्वक गाड़ी चलाते हुए देखकर कई लोग बोलेरो के पीछे दौड़े मौके से भगाने के चक्कर में बोलेरो चालक ने रफ्तार और तेज कर दी और जैसे ही सुलभ कांप्लेक्स के पास पहुंचा तो एक बाइक सवार को जोरदार टक्कर मार दी.

अचानक हुई इस घटना से बाइक सवार उछलकर सड़क से दूर जा गिरा और गंभीर रूप से घायल हो गया किंतु बोलेरो चालक इतने में भी नहीं रुका और भागते हुए जब जिला रोजगार उद्योग कार्यालय के पास पहुंचा तो वहां का रास्ता बंद देखकर उसने गाड़ी उसी रफ्तार से कलेक्ट्रट की ओर मोड़ दी किंतु कलेक्ट्रेट का कभी गेट बंद पाए जाने पर गाड़ी गेट के पास छोड़कर दोनों युवक फरार हो गए।

अचानक हुई इस घटना के बाद न्यायालय परिषर के आसपास अफरा तफरी का माहौल निर्मित हो गया और राहगीरों ने घटना की जानकारी डायल 100 को फोन पर दी. मौके पर पहुंची डायल हंड्रेड द्वारा घायल अधेड़ ऋषभ जैन निवासी नगर निगम के सामने को उपचार हेतु संजय गांधी अस्पताल ले जाया गया जहां पर उनके सिर में लगी चोट में कई टांके लगाने के बाद उन्हें घर जाने की इजाजत दे दी गई।

दूसरी ओर जब घटना की जानकारी पुलिस को हुई तो मौके पर पहुंचे पुलिस द्वारा दुर्घटना कारित करने वाले बोलेरो की तलाश की गई तो कलेक्ट्रेट के पीछे वाले गेट के पास लावारिस हालत में खड़ी मिली जिसे जप्त कर थाने लाया गया. देर शाम इस हादसे से पीड़ित ऋषभ कुमार जैन द्वारा सिविल लाइन थाने में शिकायत दर्ज कराई गई है। पुलिस द्वारा मामले की शिकायत दर्ज कर गाड़ी नंबर के आधार पर आरोपी युवकों की तलाश की जा रही है।

Related Topics

Latest News