REWA : बीपीएड की छात्रा का 45 घंटे बाद शव बरामद; आधा दर्जन से ज्यादा छात्र बीहर नदी में नहाने का प्लान बनाकर गए थे, तीन दिन से चल रही थी सर्चिंग

 
IMAGE

रीवा शहर के सिविल लाइन थाना क्षेत्र अंतर्गत 2 दिन पूर्व सतना जिले की छात्रा का बीहर नदी में डूबने का मामला प्रकाश में आया था। बता दे की मृतक छात्रा अपने दोस्तों के साथ फुटबॉल का खेल खेलने के बाद ग्रुप के साथ गर्मी का लुफ्त उठाने को सभी लोगों ने घूमने का प्लान बनाया था ।

जहां घाट के विसर्जन के पास छात्रा का पूरा ग्रुप नहाने पहुंचे और अनहोनी होने पर बात ही बात. में छात्रा बिहार नदी की ओर डूबती चली गई।

जानिए मामला
मिली जानकारी के मुताबिक मैथिली सिंह परिहार 21 वर्ष निवासी पतेरी थाना सिविल लाइन जिला सतना हाल विश्वविद्यालय के पास किराये का मकान लेकर रहती थी। वह अवधेश प्रताप सिंह विश्वविद्यालय में बीपीएड की छात्रा है। कहते है कि 12 अप्रैल की सुबह 6 बजे से 8 गर्ल्स व बॉय फुटबॉल खेलने गए।

45 घंटे बाद शव बरामद
जानकारी के लिए बता दें कि बीपीएड की छात्रा का शव 2 किलोमीटर दूर स्थित सीमा होती SDRF टीम को अचानक से सब दिखा पास जाकर देखा तो सब छात्रा का था जहां गोताखोरों की मदद से शव को वोट पर लाद लिया।

3 दिन चला रेस्क्यू ऑपरेशन
बता दें कि छात्र को ढूंढने के लिए 3 दिन से लगातार गोताखोरों द्वारा बीएन नदी में लगातार ताबड़तोड़ सर्चिंग की जा रही थी जहां शुक्रवार की सुबह रेस्क्यू टीम को छात्रा का सब दिखा जहां मौके पर गोताखोर मौके पर पहुंचे और शव को बरामद कर लिया।

बता दें कि एसडीआरएफ के जवानों ने सब को बरामद करने के बाद सिविल लाइन पुलिस को सूचना दे दी थी। जहां मृतका की शिनाख्त करने के लिए परिजनों साथ पुलिस पहुंची जहां मार्ग कायम कर पीएम के लिए लाश को सुपुर्द कर दिया।

Related Topics

Latest News