Rewa Breaking : रीवा के अधिकारियों ने ये बड़ा कांड करके PM नरेंद्र मोदी को लगा दिया करोड़ों रुपए का चूना, पढ़िए पूरा मामला

 
image
भोजन का पैकेट मिला नहीं,दो करोड़ रूपए भोजन पानी के नाम पर जारी

REWA NEWS : ऋतुराज द्विवेदी .रीवा शहर (rewa city) में विगत 24-अप्रैल को देश के प्रधानमंत्री के रीवा कार्यक्रम में ढोई गई जनता को भीड़ में भोजन पानी की व्यवस्था करने का बजट जारी हुआं था परन्तु न जनता कार्यक्रम में पहुंच पाई न उन्हें यह निर्धारित मीनू के तहत खर्च राशि का भोजन पानी मिला,जहां बटा भी वह भटकते ही रह गए पुलिस की घेराबंदी के चलते रास्ते ही भीड को नहीं मिल रहा था .

लेकिन किस तरह से सरकारी मोहकमों में आमदनी हासिल करने की व्यवस्था होती है यह अनोखा है. आवंटित राशि की आधी राशि भी नहीं खर्च हुईं परन्तु ऐसे लोगों को भोजन पानी उपलब्ध कराने का काम दिया गया था जहां चाय भी बडे मुश्किल से मिलती हो परन्तु नेताओं के चापलूसों को उपकृत करने का काम था प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी का रीवा कार्यक्रम.

image

यहां के अधिकारियों के कारनामे सबसे अलग है हम ऐसा यूंही नहीं कह रहे हैं बल्कि एक जिला पंचायत सीधी का पत्र इन दिनों सोशल मीडिया में काफी सुर्खियों में बना हुआ है और उसका मुख्य कारण है देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी उन्हीं की वजह से यह सब कुछ हो रहा है क्योंकि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी 24 अप्रैल 2023 को रीवा में आए थे और उनके आने की तैयारियों को लेकर काफी तामझाम सरकारी पैसे से किया गया था।


सोशल मीडिया में वायरल हो रहे पत्र के अनुसार कार्यालय जिला पंचायत रीवा मुख्य कार्यपालन अधिकारी के हस्ताक्षर युक्त इस पत्र में 20 अप्रैल 2023 को उल्लेख किया गया है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सभा में शामिल लोगों के भोजन की व्यवस्था के लिए सरकारी बिल एक करोड़ 96 लाख बनाया गया है जिसमें 6 नग पूड़ी, 2 नग आचार, आम की लौंजी, एक नग मीठा, व 1 लीटर पानी की बोतल कुल मिलाकर रीवा जिले के 10 जनपद पंचायतों से 110000 भीड़ के लिए एक करोड़ 96 लाख रुपए की सरकारी बिल का पत्र वायरल हो रहा है।

वही जैसे ही यह पत्र सोशल मीडिया में वायरल हुआ तो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म ट्विटर के एक्यूजर राजेंद्र शर्मा ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी शिवराज सिंह चौहान एवं मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ के ऑफिशियल ट्विटर हैंडल पर टैग करते हुए लिखा है। तथा वायरल हो रहे इस पत्र के संबंध में चुटकी ली है। साथ ही साथ अब सोशल मीडिया के कई प्लेटफार्म में यह पत्र काफी तेजी के साथ वायरल हो रहा है जो निश्चित तौर पर रीवा जिले के अधिकारियों कर्मचारियों की कार्यशैली पर सवालिया निशान खड़ा कर रहा है।

Related Topics

Latest News