REWA : खुलेआम युवक के ऊपर अड़ाया कट्टा, बाइक लूट कर फरार हुए आरोपी

 
image

रीवा। सरेराह एक युवक पर बदमाशों ने कट्टा अड़ाकर उसकी बाइक लूट ली। घटना की सूचना पर तत्काल पुलिस ने सभी थानों को अलर्ट कर नाकाबंदी करवाई लेकिन बदमाशों का पता नहीं चल पाया है। पुलिस अब हुलिया के आधार पर उनकी तलाश कर रही है।

बाइक में सवार होकर जा रहा था घर

सिरमौर थाने के उमरी गांव निवासी शैलजाकांत कुशवाहा पिता वीरेन्द्र बैकुंठपुर कस्बे में फर्नीचर की दुकान संचालित करता है। शुक्रवार को वह अपने पिता के साथ दुकान में ही था और शाम को दुकान बंद करके वापस अपने घर जा रहा था। पिता दूसरी बाइक में आगे चल रहे थे और युवक अपनी बाइक में पीछे चल रहा था। शाम करीब साढ़े सात बजे जैसे ही वे बैकुंठपुर थाने के पल्हान गांव के समीप पहुंचे तो पीछे से एक बाइक में सवार होकर तीन की संख्या में बदमाश पहुंच गए। बदमाशों ने अपनी गाड़ी करीब लगाई और उसके बाइक की चाभी निकाल ली जिससे वह बंद हो गई। तीनों बदमाशों ने उस पर कट्टा अड़ा दिया और उसकी बाइक लूटकर चंपत हो गए। युवक ने अपने पिता को फोन पर सूचना दी जिस पर पिता वापस लौटकर घटनास्थल पर पहुंचे।

पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचे थाना प्रभारी

सूचना मिलते ही थाना प्रभारी विजय सिंह स्टाफ के साथ मौके पर पहुंच गए। बदमाशों को पकडऩे के लिए तत्काल सभी थानों को अलर्ट किया गया और घेराबंदी की गई लेकिन उनका पता नहीं चल पाया है। आशंका जताई जा रही है कि वारदात के बाद बदमाश गांव के रास्ते से फरार हो गए। बदमाश बैकुंठपुर से ही पीडि़त के पीछे लग गए थे और सूनसान स्थान पर मिलने पर उसको लूट लिया। फिलहाल पुलिस ने मामला दर्ज कर बदमाशों की तलाश शुरू कर दी है। थाना प्रभारी विजय सिंह ने बताया कि आरोपियों की तलाश में आसपास लगे सीसीटीवी कैमरों को चेक करने का प्रयास किया जा रहा है। अभी तक बदमाशों की पहचान नहीं हो पाई है।

Related Topics

Latest News