REWA पुलिस शहर के अंदर बनाये 18 जगह चेकपोस्ट : हुड़दंड करने वालो की खैर नहीं

 
image

REWA NEWS : CSP नवीन तिवारी ने बताया कि जिले भर में 14 अंतर्राज्यीय नाके और 4 अन्य नाके बनाए गए हैं। जिनमें लगातार चेकिंग की जा रही है। चुनाव आयोग की गाइडलाइन के मुताबिक पुलिस चेकिंग के जरिए ये सुनिश्चित कर रही है कि नशे की खेप या चुनाव आयोग के निर्देशों के विपरीत किसी भी चीज की सप्लाई ना की जा सके।

रीवा में कुछ दिनों पहले ही पुलिस ने 65 लाख रूपए कीमत की नशीली दवाइयां और सिरप बरामद की थी। त्योहार के समय में इस प्रकार की गतिविधियों की संभावना काफी बढ़ जाती है। जिसको देखते हुए भी पुलिस अब और एक्टिव हो गई है।रीवा पुलिस कर रही है सघन चेकिंग।

जिले भर में बनाए गए 18 चेक पोस्ट
CSP नवीन तिवारी ने बताया कि जिले भर में 14 अंतर्राज्यीय नाके और 4 अन्य नाके बनाए गए हैं। जिनमें लगातार चेकिंग की जा रही है। चुनाव आयोग की गाइडलाइन के मुताबिक पुलिस चेकिंग के जरिए ये सुनिश्चित कर रही है कि नशे की खेप या चुनाव आयोग के निर्देशों के विपरीत किसी भी चीज की सप्लाई ना की जा सके। रीवा में कुछ दिनों पहले ही पुलिस ने 65 लाख रूपए कीमत की नशीली दवाइयां और सिरप बरामद की थी। त्योहार के समय में इस प्रकार की गतिविधियों की संभावना काफी बढ़ जाती है। जिसको देखते हुए भी पुलिस अब और एक्टिव हो गई है।

Related Topics

Latest News