REWA : पत्नी और बच्चों को मायके में छोड़कर नाबालिग साली को लेकर फरार हुआ जीजा

 
IMAGE

REWA NEWS : रीवा जिले से अपर्हत हुई नाबालिग किशोरी जब पुलिस के हाथ लगी तो इसके बाद हुए खुलासे ने न केवल परिजनों के बल्कि पुलिस के भी होश उड़ गए। दरअसल दिसंबर 2022 में बैकुंठपुर थाना क्षेत्र से एक किशोरी लापता हो गई थी। जिसके बाद उसके परिजनों की शिकायत पर पुलिस अपहरण का मामला दर्ज कर उसकी तलाश कर रही थी।

पुलिस की ओर से की गई कोशिश तब रंग लाई जब उसे किशोरी के बिछिया थाना क्षेत्र में किराए के मकान में रहने की जानकारी मिली थी। इसके बाद पुलिस अधीक्षक नवनीत भसीन ने तत्काल बैकुंठपुर पुलिस को कार्रवाई के निर्देश दिए। पुलिस ने बिछिया में किराए के मकान से किशोरी को बरामद किया। यहां पूछताछ में जब अपहरण करने वाले आरोपी का नाम सामने आया तो सभी के हैरान रह गए। दरअसल इस किशोरी को उसका सगा जीजा ही लेकर फरार हुआ था।

दरअसल युवक अपनी पत्नी और बच्चों को मायके में छोड़कर अपनी नाबालिग साली को लेकर फरार हुआ था। अब पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है, जिससे घटना के संबंध में पूछताछ की जा रही है।

ऐसे समझें पूरा मामला
बताया गया है कि सीधी जिले में रहने वाले एक युवक की शादी बैकुंठपुर थाना क्षेत्र में हुई थी। दिसंबर में वह अपनी पत्नी को चार बच्चों को मायके में छोड़ गया था और इसके बाद उसने बहला फुसलाकर पत्नी की नाबालिग बहन का अपहरण कर लिया। जिसे वह किराए का कमरा लेकर रखे था, यहां वह उसके साथ बलात्कार कर रहा था।

जबकि घर वालों को उसने कमाने के लिए बाहर जाने की जानकारी दी थी, जिस पर परिजन भी उसके इस कृत्य से अनजान थे। ऐसे में जब किशोरी के खुलासे से परिजनों के सामने उसकी सत्यता आई तो सभी के होश ही उड़ गए। पीड़िता के बयान के बाद आरोपी के खिलाफ अपहरण व बलात्कार का मामला दर्ज कर उसको न्यायालय में पेश किया गया, जहां से उसको जेल भेज दिया गया। थाना प्रभारी राजकुमार मिश्रा के अनुसार आरोपी ने पत्नी की नाबालिग बहन का अपहरण किया था। उसके साथ बलात्कार किया है। जांच में जो तथ्य सामने आएंगे उस आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी।

Related Topics

Latest News