REWA : ट्रांसपोर्ट नगर में अंबे ट्रैवल्स के बस खलासी की हत्या; 6 आरोपी गिरफ्तार

 
image

REWA CRIME NEWS : रीवा शहर के सिविल लाइन थाना अंतर्गत ट्रांसपोर्ट नगर (transport nagar rewa) में खलासी की लाश मिलने से हड़कंप मच गया। स्थानीय लोगों ने संदिग्ध परिस्थितियों में सुबह लाश देख पुलिस को सूचना दी। जानकारी के बाद पहुंची पुलिस ने शव की शिनाख्त की। इसके बाद फॉरेंसिक टीम, फिंगर प्रिंट एक्सपर्ट और साइबर सेल (Forensic Team, Finger Print Expert and Cyber ​​Cell)बुलाया। वहीं दूसरी तरफ पुलिस के अफसरों ने घटनास्थल का निरीक्षण किया है। संदिग्ध केस मानते हुए लाश को संजय गांधी अस्पताल (sanjay gandhi hospital) भेजवाया है। वहां पीएम के बाद शव परिजनों को सौंप दिया है। फिलहाल थाना पुलिस ने मर्ग कायम कर लिया है। अब पुलिस को पीएम रिपोर्ट का इंतजार है। जिसके बाद अगली कार्रवाई की जाएगी।

मृतक सतना जिले का
सिविल लाइन थाना प्रभारी निरीक्षक हितेन्द्र नाथ शर्मा (Police Station Inspector Hitendra Nath Sharma) ने बताया कि मृतक अशोक दाहिया पुत्र दद्दी दाहिया 28 वर्ष निवासी पोंडी गांव थाना कोठी जिला सतना का रहने वाला है। सूत्रों का कहना है कि अशोक दाहिया पोंडी के पूर्व सरपंच का भाई है। वह खुद अम्बे ट्रेवल्स में खलासी का कार्य कर जीवन यापन करता है।

रात में खाना खाने के बाद बस में सोया था
चर्चा है कि रात में खाना खाने के बाद खलासी बस में सो गया था। पर सुबह मैदान में पड़े देख कुछ लोगों ने पुलिस को सूचना दी। इसके बाद सीएसपी शिवाली चतुर्वेदी मौके पर पहुंची है। परिजनों ने पुलिस के सामने लाश देखकर हत्या की आशंका जाहिर की है। स्पष्ट रूप से कहा है कि यह मर्डर है। क्योंकि शरीर में गहरे जख्म है।

खबर अपडेट 
रीवा एसपी विवेक सिंह, सीएसपी शिवाली चतुर्वेदी और उनकी टीम का एक्सन साधारण सी दिखने वाली बस खलासी की मौत के बाद हत्या का पीएम से पहले ही कर दिया खुलासा, जैक चोरी के शक में 7 आरोपियों ने दिया था वारदात को अंजाम सिविल लाइन थाना प्रभारी हितेंद्र नाथ शर्मा ने स्टाफ के साथ 6 आरोपियों को किया गिरिफ्तार।  ट्रांसपोर्ट नगर मे खलासी की हुई कल हत्या मे शहर एसपी सहित सिविल लाइन टीआई ने हत्या का खुलासा कर पकड़े 6 आरोपी। आज पुलिस जारी कर सकती है प्रेस नोट.

Related Topics

Latest News