REWA : बसों का किराया न मिलने से बस चालक एसोसिएशन परेशान, कलेक्टर को ज्ञापन सौंपकर 2 साल से लंबित बिलों के भुगतान करने की मांग

 
xcbb

REWA NEWS : सरकारी कार्यक्रमों में आयोजित होने वाली रैलियों में आम जनता को लेकर पहुंचने वाली बसों का किराया बीते दो साल से नहीं मिला है। इसके लिए लगातार बस ऑनर्स की ओर से मांग की जाती रही है। अब एक बार फिर से बस ऑनर्स एसोसिएशन ने गुरुवार को कलेक्टर को ज्ञापन सौपा है। मांग उठाई गई है कि वर्ष 2022 और 2023 में गई बसों का किराया नहीं मिला है।

यह राशि करोड़ों में है। इसकी वजह से बसों की किस्त एवं दूसरे भुगतान में बस मालिकों के सामने परेशानियां आ रही है। ज्ञापन देने पहुंचे एसोसिएशन के सचिव प्रमोद सिंह, कोषाध्यक्ष रमेश तिवारी, रवि प्रधान, पंचू सिंह, छोटन, आकाश गुप्ता ने बताया कि दो साल में करीब 19 से अधिक रैलियों में बसों का उपयोग प्रशासन की ओर से किया गया, लेकिन भुगतान नहीं मिला है।

इन रैलियों का भुगतान नहीं मिला
ज्ञापन में बताया है कि 26 जून 2022 को पंचायत एवं नगरीय निकाय चुनाव, 22 अक्टूबर को गृह प्रवेशन कार्यक्रम सतना, 15 नवंबर को शहडोल में बिरसा मुंडा जयंती, दस दिसंबर को मोहनिया टनल का लोकार्पण, 15 फरवरी 2023 को जलजीवन मिशन कार्यक्रम चोरहटा, 24 फरवरी को कोल समाज सम्मेलन सतना, पांच अप्रेल शहडोल में सम्मेलन, 15 अप्रैल को लाड़ली बहना सम्मेलन हिनौता सीधी, 12 मई को लाड़ली बहना सम्मेलन राजनगर सतना, 23 मई को लाड़ली बहना सम्मेलन उमरिया, नौ जून को कोलगढ़ी जीर्णोद्धार कार्यक्रम त्योंथर, 26 जून को आयुष्मान कार्ड वितरण अनूपपुर, 27 जुलाई को चरण पादुका वितरण सरई सिंगरौली, 10 अगस्त को लाड़ली बहना सम्मेलन जवा, 17 अगस्त को लाड़ली बहना सम्मेलन गुनौर, 23 अगस्त को स्कूटी वितरण नरसिंहपुर, 31 अगस्त को मेडिकल कॉलेज भूमिपूजन सीधी, 14 सितंबर को पेट्रो केमिकल परिसर का भूमिपूजन बीना, पांच अक्टूबर 2023 को राज्य स्तरीय कृषक सम्मेलन सतना में सवारियां लेकर गए थे।

Related Topics

Latest News