REWA : मिनरवा हॉस्पिटल में बच्चे की ईलाज के दौरान मौत, डॉक्टरों पर गलत ईलाज करने का लगा आरोप : हॉस्पिटल में जमकर हड़कंप

 
IMAGE

डॉक्टरों पर लगा लापरवाही पूर्वक उपचार करने का आरोप

MP/REWA NEWS : रीवा जिले के पुराना बस स्टैंड स्थित मिनरवा हॉस्पिटल (Minerva Hospital) में एक बच्चे की ईलाज के दौरान मौत हो गई । वही बच्चे कि मौत को लेकर हड़कंप सा मच गया। वही परिजनों का आरोप है कि डॉक्टर के गलत ईलाज के दौरान मौत हो गई । जानकारी के मुताबिक बता दें की छिजवार रोड़ गुडहर के निवासी शिवम मिश्रा के पुत्र को बुखार हुआ था जिसको लेकर के शिवम मिश्रा ने अपने बच्चे को ईलाज के लिए मिनरवा हॉस्पिटल में भर्ती कराया था जहां पर आज ईलाज के दौरान मौत हो गई वही परिजनों का आरोप है कि डॉक्टर के गलत ईलाज के दौरान मौत हो गई।

image

वही मृतक परिजनों का कहना मिनरवा हॉस्पिटल में आए दिन ऐसी लापरवाही की जाती है अस्पताल जब से खुला है तब से विवादों में हमेशा घिरा रहता है पहले तो यह मेरे अस्पताल पेट्रोलियम पम्प से सटा हुआ है कभी भी यदि कोई अनहोनी होती है।


तो पूरा अस्पताल परिसर आग के शोले में बदल सकता है और तो और इस अस्पताल परिसर के पास कोई पार्किंग की व्यवस्था भी नहीं है सिर्फ अस्पताल परिसर के लोग मोटी कमाई के चक्कर में सदैव पड़े रहते हैं इनके गुर्गे पूरे रीवा शहर में घूमते रहते हैं और मरीजों को गलत सलाह देकर के मिनरवा अस्पताल में भेजते है.

Related Topics

Latest News