Rewa Civil Line Update : सनकी SI ने घुसकर मारी गोली, घायल TI का इलाज करने चिरायु अस्पताल के डॉक्टरों की टीम स्टेट प्लेन से रीवा के लिए रवाना

 
fhh

ऋतुराज द्विवेदी,रीवा। सिविल लाइन थाना प्रभारी को उप निरीक्षक ने गोली मारकर सनसनी फैला दी. जी हाँ..पुलिस दुश्मनों को ढेर करते सुना, लेकिन आज पुलिस ही पुलिस की दुश्मन बन गई है, यह हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है. सिविल लाइन थाना प्रभारी हितेंद्र नाथ शर्मा (ti hitendra nath sharma) को उपनरीक्षक बीआर सिंह (si br singh) ने गोली मार दी है, बताया जा रहा है कि गोली सीधे थाना प्रभारी के कंधे पर जा लगी, गनीमत यह रही की गोली सर या गर्दन मे नहीं लगी, वरना मौके पर ही जान चली जाती. हालांकि आनन-फानन में पुलिस स्टाफ ने टी आई शर्मा को एंबुलेंस की मदद से मिनर्वा अस्पताल (minarwa hospital) पहुंचाया गया है, जहा उनका इलाज जारी है.

GNGHV

इसलिए मारी गोली

सूत्रों के हवाले से जो जानकारी मिली है, उसमे बताया गया है कि बीआर सिंह उप निरीक्षक हैं, उनकी पदस्थापना पहले सिविल लाइन थाना में ही थी, बाद में उन्हें हटाकर पुलिस लाइन भेज दिया गया, एसआई बीआर सिंह को यह लगा कि उन्हें हटाने में टी आई हितेन्द्रनाथ शर्मा का ही हाथ है, बस इसी खुन्नस में आकर उन्होंने आज इस वारदात को अंजाम दे डाला,TI को गोली मारने के बाद बीआर सिंह को सिविल लाइन थाना के कच्छ में ही बंद करके रखा गया है, सूत्रों की माने तो वारदात को अंजाम देने के बाद ऑफिस स्टाफ ने हितेंद्र नाथ शर्मा को तुरंत अस्पताल पहुंचाया, वहीं उपनिरीक्षक बीआर सिंह को कमरे में ही बंद कर दिया गया.

CVVN

डाक्टरों ने निकाली गोली
थाना प्रभारी शर्मा के कंधे में गोली लगी थी, उन्हें मिनर्वा सुपर स्पेशलिटी अस्पताल (Minerva Super Specialty Hospital) तुरंत भर्ती कराया गया,  जहां डॉक्टरों की टीम ने ऑपरेशन कर तुरंत गोली बाहर निकाल ली है, फिलहाल टी आई शर्मा जो अब खतरे से बाहर बताए जा रहे हैं। उस वक्त थाने में बाकी स्टाफ भी मौजूद था। फायरिंग की इस घटना के बाद एसपी विवेक सिंह भी मौके पर पहुंच गए।

सीएसपी शिवाली चतुर्वेदी (CSP Shivali Chaturvedi) का कहना है कि इंस्पेक्टर के बाएं कंधे में गोली धंसी है। उनकी हालत गंभीर है। पता चला है कि एसआई बीआर सिंह हमेशा हीन भावना से काम करते थे। वह सीनियर थे, लेकिन अपने कारनामों के चलते प्रमोशन नहीं ले पाए। ऐसे में जूनियर का आदेश मानना उन्हें अच्छा नहीं लगता था, इसीलिए आक्रोशित होकर घटना को अंजाम दिया।

XCBVB

सीनियर होने के बाद भी बीआर सिंह को नहीं मिला था प्रमोशन

बताया जा रहा है कि तजुर्बे में बीआर सिंह इंस्पेक्टर हितेंद्र नाथ शर्मा से सीनियर थे लेकिन उनकी हरकतों की वजह से उन्हें प्रमोशन नहीं मिल पाया। वहीं, हितेंद्र नाथ जूनियर होने के बाद भी बीआर सिंह के इंस्पेक्टर हैं। ऐसे में बीआर सिंह को अपने इंस्पेक्टर की बातें मानने में समस्या होती थी। बताया जा रहा है कि इस बात को लेकर भी बीआर सिंह के मन में अपने इंस्पेक्टर लिए खुन्नस भरी हुई थी।

कहासुनी के बाद एसआई ने कर दी फायरिंग

बताया जा रहा है कि किसी मामले को लेकर टीआई हितेंद्र शर्मा और एसआई बीआर सिंह के बीच बहस हुई। बाद में एसआई ने टीआई के चेंबर में घुसकर गोली मार दी। घटना के वक्त थाने में बाकी स्टाफ भी मौजूद था।

एसआई को टीआई के चेंबर में बंद किया

सूत्रों के अनुसार आरोपी एसआई दो पिस्टल लेकर टीआई के चेंबर में घुसा था। फायरिंग की आवाज सुनकर अन्य पुलिसकर्मियों ने टीआई को बाहर निकालकर अस्पताल पहुंचाया। वहीं, एसआई को चेंबर में ही बंद कर बाहर से कुंडी लगा दी। जानकारी के अनुसार आरोपी एसआई ने अंदर से भी दो फायर किए हैं। फिलहाल ये साफ नहीं है कि उसने गोली खुद को मारी है या मिस फायर किया है। इधर अस्पताल में भर्ती टीआई को ब्लड डोनेट करने के लिए अस्पताल में बड़ी संख्या में लोग पहुंचे हैं। डीआईजी मिथिलेश शुक्ला भी उनका हाल जानने के लिए अस्पताल पहुंचे हैं।

vb

पूर्व मंत्री राजेंद्र शुक्ल पहुंचे अस्पताल

थाना प्रभारी सिविल लाइन हितेंद्र नाथ शर्मा का हाल जानने पूर्व मंत्री राजेंद्र शुक्ल अस्पताल पहुंचे। उनके साथ नगर निगम अध्यक्ष व्यंकटेश पाण्डेय व अन्य मौजूद हैं।

घायल टीआई का इलाज भोपाल के डॉक्टर करेंगे

भोपाल के चिरायु मेडिकल अस्पताल (Chirayu Medical Hospital) के डॉक्टरों की टीम स्टेट प्लेन (state plan) से रीवा के लिए रवाना की जा रही है। यह टीम रीवा में घायल टीआई की सर्जरी करेगी। इसकी पुष्टि चिरायु मेडिकल कॉलेज के डायरेक्टर डॉ. अजय गोयनका (Director Dr. Ajay Goenka) की है।

Related Topics

Latest News