REWA : कांग्रेस प्रत्याशी अभय मिश्रा का धुआंधार प्रचार अभियान जारी

 
CVB

जगह-जगह हो रहा अभय का जोरदार स्वागत, थोक के भाव बीजेपी छोड़कर कांग्रेस की सदस्यता ले रहें लोग

रीवा। जिले के सिमरिया विधानसभा क्षेत्र से कांग्रेस प्रत्याशी अभय मिश्रा का ताबड़तोड़ गति से प्रचार अभियान शुरू हो चुका है। पूर्व विधायक अभय मिश्रा से पिछले 15 सालों से जुड़े हुए लोग एक बार फिर उन्हें आशा भरी नजरों से देख रहे हैं। उल्लेखनीय है कि वर्ष 2008 में जब सिमरिया विधानसभा का गठन हुआ था तब पहली बार अभय मिश्रा ही यहां से विधायक निर्वाचित हुए थे।

RGHJH

बताया गया है कि कांग्रेस प्रत्याशी अभय मिश्रा ने आज जेरूका,  कुल्लू कुइयां, पैपखरा, सकरवट , बनकुइया, मरहा, रंगोली, पथरगढ़ी , रुपौली, सोनौरी , रहट, कथार, अतरौली आदि गांव मैं जनसंपर्क किया। इस दौरान श्री मिश्रा ने कहा है कि वह क्षेत्र के विकास के लिए संकल्पित भाव से काम करेंगे। विभिन्न ग्रामों में जब लोगों ने उन्हें समस्याएं बताई तो उन्होंने यह आश्वासन दिया कि इस बार वह कांग्रेस का साथ दे, समस्याओं के निराकरण के लिए वह अपनी पूरी ताकत लगा देंगे। विभिन्न ग्रामीण अंचलों में भाजपा से जुड़े लोगों ने पार्टी के जनप्रतिनिधि की आलोचनाएं करते हुए कहा कि उन्होंने क्षेत्र के विकास में जरा भी रुचि नहीं लिहाजा वह विधायक की कार्य शैली से खफा होकर कांग्रेस की सदस्यता लेकर समर्थन देने की बात कही।

FGHH

छिजवार कार्यालय का उद्घाटन
सेमरिया विधानसभा क्षेत्र अंतर्गत छिजवार गांव में पार्टी के क्षेत्रीय कार्यालय का उद्घाटन पूर्व सांसद एवं कांग्रेस के जिला संगठन प्रभारी प्रताप भानु शर्मा ने किया। इस दौरान उन्होंने कहा कि पूरे प्रदेश में कांग्रेसमय माहौल बन चुका है। इन्होंने कांग्रेस प्रत्याशी अभय मिश्रा की तारीफ करते हुए कहा कि कर्मठ व्यक्तित्व वाले अभय मिश्रा का एक कार्यकाल आपने देखा है और इस बार वह उससे भी तेज गति से काम करेंगे। इन्होंने यह भी कहा कि रीवा जिले की सभी सीटे इस बार कांग्रेस की झोली में जा रही है।

TRHHJ

एक सैकड़ा लोगों ने ली सदस्यता
जनसंपर्क अभियान के दौरान अभय मिश्रा की कार्य शैली से प्रभावित होकर एक सैकड़ा से ज्यादा लोगों ने विभिन्न स्थानों पर कांग्रेस की सदस्यता ली। साथ ही यह भी संकल्प लिया कि वह सभी लोग कांग्रेस के पक्ष समर्थन में अपनी पूरी ताकत लगाएंगे ताकि पार्टी प्रत्याशी जीत की और अग्रसर हो सके.

Related Topics

Latest News