REWA : कांग्रेस प्रत्याशी की मुश्किलें थमने का नहीं ले रही नाम,नामांकन पूर्व आयोजित बैठक से नदारत रहें महापौर और कांग्रेसी पार्षद

 
DFGF

नामांकन पूर्व आयोजित सभा से महापौर और कांग्रेसी पार्षदों ने किया किनारा

ऋतुराज द्विवेदी,रीवा। कांग्रेस प्रत्याशी नीलम अभय मिश्रा के ऊपर यह कहावत सटीक बैठती है को सिर  मुड़ाते ही ओले पड़े। क्योंकि जिस दिन से कांग्रेस पार्टी ने उन्हें रीवा लोकसभा से अपना प्रत्याशी घोषित किया है उस दिन से लेकर आज की तारीख तक लगभग एक दर्जन बड़े नेता एवं एक हज़ार से ज्यादा कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने पार्टी से त्यागपत्र देकर भारतीय जनता पार्टी का दामन थाम लिया है। अभी हाल ही में कभी अमहिया कांग्रेस के बहुत खास रहे रमाशंकर मिश्रा, त्रियुगी नारायण भगत, मुजीब खान, सुबोध पांडे सहित कई अन्य नेताओं ने कांग्रेस से पलायन कर भारतीय जनता पार्टी को अपना नया ठिकाना बनाया।

अगर यही हालत रही तो कांग्रेस प्रत्याशी को आने वाले चुनाव में काफी समस्याओं का सामना करना पड़ सकता है। कांग्रेस प्रत्याशी द्वारा आज नामांकन के पूर्व वृंदावन गार्डन में कार्यकर्ताओं की बैठक का आयोजन किया गया था इस बैठक से कांग्रेस पार्टी के महापौर अजय मिश्रा सहित एक दर्जन से अधिक पार्षद नदारत रहे। हालांकि इस संबंध में ना तो महापौर का और ना ही किसी पार्षद का बयान सामने आया है किंतु यह माना जा रहा है कि मतदान की तिथियां नजदीक आते-आते महापौर एवं पार्षद कोई बड़ा कदम उठा सकते हैं।

Related Topics

Latest News